Thursday, September 19, 2024
Home क्राईम नकोदर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 33 वर्षीय युवक की मौ+त, करीब डेढ़ माह पहले दुबई से लौटा था

नकोदर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 33 वर्षीय युवक की मौ+त, करीब डेढ़ माह पहले दुबई से लौटा था

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: जालंधर के नकोदर-मेहतपुर रोड पर बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। हादसे में एक नौजवान युवक की मौत हो गई। मिली जानकारी के मृतक युवक करीब डेढ़ माह पहले ही दुबई से लौटकर पंजाब आया था। मृतक की पहचान 33 वर्षीय चंद्र मोहन पुत्र राम आसरा निवासी मोहल्ला गौंस नकोदर के रूप में हुई है।

पुलिस को जानकारी देते हुए मृतक के भाई न बताया कि उसका भाई चंद्र मोहन कल शाम अपने दोस्त से मिलने के लिए मोहल्ला गुरु रविदासपुरा नकोदर गया था और करीब 10:40 बजे वह अपने दोस्त से मिलकर मोटरसाइकिल पर निकल गया। लेकिन जब रात 12 बजे तक वह घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन परिवार पर दुखों का पहाड़ तब गिरा जब उनके नौजवान बेटे का शव नकोदर-मेहतपुर रोड पर सरकारी स्कूल के सामने डेढ़ बजे के करीब मिला। उन्होंने बताया कि उसके सीर पर चोट आयी थी और मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गया था। फिलहाल युवक के शव को नकोदर के सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

वहीं घटना की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बाकी पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

You may also like

Leave a Comment