Friday, September 20, 2024
Home जालंधर पटेल अस्पताल जालंधर द्वारा नॉलेज एन्क्लेव एंडो ट्रेन – 2″ का सफल आयोजन

पटेल अस्पताल जालंधर द्वारा नॉलेज एन्क्लेव एंडो ट्रेन – 2″ का सफल आयोजन

मुख्य उद्देश्य पटेल अस्पताल में मौजूद महिलाओं के कैंसर के इलाज़ के लिए नवीनतम तकनीक के बारे में डॉक्टर्स को अवगत करवाना

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : Successful organization of Knowledge Enclave Endo Train – 2″ by Patel Hospital Jalandhar. महानगर के पटेल अस्पताल ने फोगसी जालंधर चेपटर के साथ मिलकर आज दिनांक 7 जुलाई, 2024 को एक लाइव ऑपरेटिव कम हैंड्स-ऑन वर्कशॉप जिसका नाम “नॉलेज एन्क्लेव एंडो ट्रेन – 2” का सफल आयोजन किया गया । जिसका मुख्य उद्देश्य पटेल अस्पताल में मौजूद महिलाओं के कैंसर के इलाज़ के लिए नवीनतम तकनीक के बारे में डॉक्टर्स को अवगत करवाना था।

इस कांफ्रेंस में विभिन्न प्रकार की गतिविधियाँ शामिल थीं, जिनमें गायनी ऑन्कोलॉजी पर एक्सपर्ट्स के द्वारा लेक्चर, लाइव सर्जिकल प्रदर्शन, एंडो और रोबोटिक्स सर्जरी पर वीडियो प्रस्तुतियाँ, हिस्टेरोस्कोपी और एंडोट्रेनर कार्यशालाएँ, इंटरैक्टिव केस डिस्कशन , पैनल डिस्कशन और प्रश्नोत्तर सत्र शामिल थे।

कार्यक्रम का उद्घाटन डॉ. स्वपन सूद, पटेल अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक, डॉ. अमिता शर्मा, फोग्सी जालंधर चैप्टर की अध्यक्ष, डॉ जी ऐस बरार, सर्जिकल ऑन्कोलॉजिस्ट लुधिआना, डॉ जेस्मिन दहिया, मेंबर पंजाब मेडिकल कौंसिल, डॉ शिखा चावला पटेल अस्पताल से कैंसर स्पेशलिस्ट और जालंधर की मशहूर गायनेकोलॉजिस्ट डॉ शुष्मा चावला द्वारा किया गया ।

कांफ्रेंस के सम्मानित गेस्ट फैकल्टीज में डॉ. देवेन जोगल, गुजरात, डॉ. सुमीत जैन, लुधियाना , डॉ. रूपिंदर भार्गव, जालंधर, डॉ अंचल अग्रवाल , जालंधर, डॉ. अंबर अग्रवाल और डॉ. ईशान इलाहाबादी शामिल थे। सम्मेलन के मुख्य आयोजनकर्ता अध्यक्ष डॉ. ईशान इलाहाबादी ने प्रेस सदस्यों को संबोधित किया और कार्यक्रम के बारे में सम्पूर्ण जानकारी प्रदान की।डॉ. स्वपन सूद ने आये हुए सभी डेलिगेट और फैकल्टीज को उनकी भागीदारी और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम को उपस्थित सभी लोगों ने खूब सराहा, जिन्होंने प्रस्तुतियों की गुणवत्ता और व्यावहारिक प्रशिक्षण सत्रों की प्रशंसा की। इंटरैक्टिव केस चर्चाओं और पैनल चर्चाओं ने एक सहयोगात्मक वातावरण को बढ़ावा दिया, जिससे प्रतिभागियों को अपने अनुभव और अंतर्दृष्टि को साझा करने की अनुमति मिली।

पटेल अस्पताल नॉलेज एन्क्लेव जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से उच्च गुणवत्ता वाली चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने और चिकित्सा शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। हम चिकित्सा पेशेवरों के ज्ञान और कौशल को बढ़ाने के लिए भविष्य में इस तरह के और अधिक कार्यक्रमों का आयोजन करने के लिए हमेशा तत्पर रहेगें।

You may also like

Leave a Comment