Friday, September 20, 2024
Home राज्य Breaking: उतर प्रदेश में बड़ा हादसा: सत्संग समारोह के दौरान मची भगदड़, 122 की मौत

Breaking: उतर प्रदेश में बड़ा हादसा: सत्संग समारोह के दौरान मची भगदड़, 122 की मौत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

उत्तर प्रदेश: उतर प्रदेश के हाथरस से एक बड़ी घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार हाथरस में एक सत्संग समरोह के दौरान अचानक भगदड़ मच गई। जिसके कारण 122 से ज्यादा लोगों की मौत और 150 से अधिक भक्त घायल हो गए हैं। जिनमें से कई की हालत गंभीर हो गई है। हादसे के बाद अभी अंदाजा यह लगाया जा रहा है कि मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है। यह घटना रतिभानपुर में हुई है।

वहीं घटना के बाद वहां हर तरफ चीख पुकार मच गई। जानकारी के अनुसार अब तक 27 शव एटा भेजे चुके हैं। जिनमें 25 महिलाएं और 2 पुरुष हैं। बाकी शव सीएचसी सिंकदराराऊ पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजे गए हैं। जिनके पंचनामे के बाद अब पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। जहां करीब 150 से ज्यादा लोग भर्ती भी हैं। हादसे की तस्वीरें इतनी भयानक थी कि हर तरफ लाशें पड़ी हुई थीं।

हादसे के बाद तुरंत बचाव कार्य शुरू किया गया। हादसे के बाद आनन-फानन में घायलों और मृतकों को बस-टैंपों में लादकर जिला अस्पताल ले जाया गया। हादसे के बाद यूपी के सीएम योगी ने एडीजी आगरा और कमिश्नर को अलीगढ़ पहुंचने के आदेश दिए हैं। डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि सत्संग में 15 हजार से अधिक लोग आए थे।

You may also like

Leave a Comment