Friday, September 20, 2024
Home राजनीति बड़ी खबर: सिद्धू मूसेवाले के पिता लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, जानें किस पार्टी का थामा हाथ

बड़ी खबर: सिद्धू मूसेवाले के पिता लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, जानें किस पार्टी का थामा हाथ

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/राजनीति)

पंजाब: काजल तिवारी: राजनितिक गलियारों से बड़ी खबर सामने आ रही है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाले के पिता बलकौर सिंह आगामी लोकसभा चुनावों के मैदान में उतर सकते हैं। हालांकि बलकौर सिंह ने चुनाव लड़ने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। बताया जा रहा है कि राजनीति में आने की बात उन्होंने अपनी हवेली में लोगों के साथ बातचीत के दौरान पहले कही थी।

बता दें बलकौर सिंह ने 2 महीने पहले अपनी हवेली में लोगों के साथ बातचीत के दौरान कहा था कि अगर उनको जनता की सेवा करने का मौका मिलता है तो वो करेंगे। कांग्रेस पार्टी उन्हें बठिंडा से लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी मैदान में उतार सकती है। फिलहाल चुनाव लड़ने को लेकर परिवार की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

जानकारी के अनुसार अब जब सिद्धू मूसेवाला का छोटा भाई इस दुनिया में आ चुका है। उनकी माता चरण कौर ने बीते दिनों IVF टेक्नीक के जरिए एक बेटे को जन्म दिया है। बच्चा और माँ स्वास्थ्य हैं और उन्हें अब अस्पताल से भी छुट्टी मिल चुकी है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि बलकौर सिंह अब चुनावी सफर शुरू करने के लिए तैयार हो गए हैं।

बात करें सिंगर सिद्धू मूसेवाला कि तो उन्होंने गायिकी की दुनिया में अपना बहुत नाम कमाया है। देश व विदेश में भी लोग सिद्धू के बहुत फैन है। आज भी सिद्धू की हवेली में फैंस उनके माता-पिता को मिलने के लिए आते हैं और सिद्धू के बचपन से लेकर कामयाबी तक की बातें करते हैं।

You may also like

Leave a Comment