Thursday, September 19, 2024
Home पंजाब आदमपुर एयरपोर्ट से जल्द उड़ेंगे जहाज, तारीख जानने के लिए पढ़ें खबर

आदमपुर एयरपोर्ट से जल्द उड़ेंगे जहाज, तारीख जानने के लिए पढ़ें खबर

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (आदमपुर/पंजाब)

आदमपुर एयरपोर्ट की उड़ानों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एयरपोर्ट से 31 मार्च से घरेलु उड़ाने शुरू हो जाएंगी। केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए स्टाफ ने तैयारियां शुरू कर दी है। उक्त एयरपोर्ट से हिंडन, श्री नांदेड़ साहिब, बेंगलुरु, कोलकाता और गोवा के लिए उड़ने वाले फ्लाइटों के लिए रूट अलॉट भी चयनित हो गए है।

मिली जानकारी के अनुसार 31 मार्च को पहली फ्लाइट बैंगलुरु से सुबह चलकर आदमपुर पहुंचेगी। सुबह 7.15 बजे बैंगलुरु से प्लाइट उड़कर नांदेड़, वहां से दिल्ली और दिल्ली से आदमपुर तक आएगी। आदमपुर में उक्त फ्लाइट का लैंडिंग का समय 12.25 का रखा गया है। ऐसे ही आदमपुर से 12.50 फ्लाइट उड़कर पहले दिल्ली, फिर नांदेड़ साहिब और वहां से बैंगलुरु जाएगी।

सांसद सुशील रिंकू ने कहा कहा था कि आदमपुर हवाई अड्डे को 125 करोड़ रुपए की लागत से आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित किया गया है। इस हवाई अड्डे से उक्त फ्लाइटें शुरू होने से दोआबा के लोगों को काफी आसानी होगी। गौरतलब है कि इस एयरपोर्ट का नाम श्री गुरु रविदास महाराज के नाम पर रखने की मांग संसद में भी उठी थी। इस पर भी जल्द सरकार फैसला ले सकती है।

बीती दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आदमपुर एयरपोर्ट का वर्चुअली उद्घाटन किया था। इस एयरपोर्ट के खुलने से पूरे दोआबा के लोगों को फायदा होगा।

You may also like

Leave a Comment