Thursday, September 19, 2024
Home नकोदर शर्मसार! नाबालिग बहन से भाई ने बनाएं शारीरिक सबंध, जानें पूरा मामला

शर्मसार! नाबालिग बहन से भाई ने बनाएं शारीरिक सबंध, जानें पूरा मामला

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (नकोदर/क्राइम)

नकोदर : रिश्तों को तार-तार करने वाला एक अनोखा मामला सामना आया है। कस्बा नकोदर के अंतर्गत आते एक गांव में भाई ने अपनी ही बहन के साथ रेप कर दिया। जिसके बाद 14 वर्षीय नाबालिग बहन गर्भवती हो गई। इसे लेकर थाना सदर नकोदर की पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 315, 316 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए बच्ची की मां ने बताया कि नकोदर में मेहनत मजदूरी कर अपना पेट पाल रही है। पति की साल 2018 में मौत हो चुकी है। उनके चार बच्चे हैं। 14 वर्षीय बच्ची उनकी सबसे छोटी बेटी है। जोकि नकोदर में ही 9वीं क्लास में पढ़ती है। मां ने कहा- उसकी ननद का बेटा पिछले काफी समय से उनके पास रह रहा था। क्योंकि वह नकोदर में जेसीबी मशीन सीख रहा था। करीब एक साल से वह वहीं पर रह रहा था। पिछले साल दिसंबर माह में उक्त आरोपी अपने घर चल गया था। इस बीच उनकी बच्ची की तबीयत खराब हो गई और वह काफी बीमार रहने लगी।

बताते चले कि बच्ची ने सहमे तरिके से अपनी मां से बताया कि उसकी बुआ के बेटे ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। जिसके बाद एक बार नहीं कई बार बच्ची के साथ शारीरिक सबंध बनाएं। 8 मार्च को उसकी ननद और नंनदोई गर्भवती हुई बेटी को डिलीवरी करवाने के लिए ले गए थे। बच्चे की हरकत बंद होने पर परिवार उसे तुरंत अस्पताल ले गया। जहां बच्ची की ऑपरेशन करवाया गया। जब बच्चा (बेटी) बाहर निकला तो उसकी मौत हो चुकी थी।।

You may also like

Leave a Comment