Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर उपचुनाव : BJP के सीनियर नेता और स्टार प्रचारक पहुंचे जालंधर, शीतल के लिए मांगे वोट

जालंधर उपचुनाव : BJP के सीनियर नेता और स्टार प्रचारक पहुंचे जालंधर, शीतल के लिए मांगे वोट

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : जालंधर में उपचुनाव को लेकर बीजेपी स्टार प्रचारक भाजपा कैंडिडेट शीतल अंगुराल के हक़ में वोट मांग रहे है। इसी कड़ी में नेशनल स्पोक्सपर्सन आरपी सिंह, पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की बेटी जय इंदर कौर, पंजाबी एक्ट्रेस प्रीती सप्रू और पंजाबी एक्टर हॉबी धालीवाल जालंधर पहुंचे।

नेशनल स्पोक्सपर्सन आरपी सिंह ने जालंधर में आज मीडिया को संबोधित किया और उन्होंने जमकर आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (SAD) पर निशाना साधा। आरपी सिंह ने कहा- वेस्ट हलके में लोग वोट चाहिए, कांग्रेस को दें या फिर आम आदमी पार्टी को। दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। आगे उन्होंने कहा कि भगवंत मान ने सिर्फ पंजाब के लोगो के साथ झूठे वायदे किये है। चाहे वो किसी भी वर्ग के साथ हो। पंजाब में लॉ एन्ड आर्डर की स्तिथि खराब होती जा रही है, सरेआम नशे का कारोबार चर्म सीमा पर पहुंच गया है। लेकिन भगवत मान कुंभकर्णी नींद सो रहे है, उन्हें जनता का कोई ख्याल नहीं है।

नेशनल स्पोक्सपर्सन आरपी सिंह ने कहा- दोनों इंडी एलाउंस के साथ चलते हैं, ऐसे में वोट जिसे मर्जी दें, दोनों का फायदा होगा। वेस्ट की जनता को मै अपील करता हूँ कि भारतीय जनता पार्टी को जिताएं, कग्रेस और आम आदमी पार्टी को वोट डालकर अपना नुकसान ना करें।
भाजपा का उम्मीदवार आपके हलके का विकास करेगा। इसी कड़ी में जो भी नेता या स्टार जालंधर पहुंच रहे है, वह सभी शीतल के लिए वोट मांग रहे है।

गौरतलब है कि वेस्ट हल्के उपचुनाव की बात करें तो 10 जुलाई को वोटिंग होगी और 13 जुलाई को नतीजे घोषित किये जायेगे। यह उपचुनाव इसीलिए भी खास है क्योकि खुद सीएम भगवंत मान जालंधर में आप की अध्यक्षता कर रहे है। और विरोधी पार्टियो के सीनियर नेता भी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए जालंधर के वेस्ट हलके में पहुंच रहे है।

You may also like

Leave a Comment