Thursday, September 19, 2024
Home Uncategorized ज़िला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित किए जाने वाले अधिकारियों/ कर्मचारियों संबंधी सिफ़ारिशे 7 अगस्त तक भेजें

ज़िला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित किए जाने वाले अधिकारियों/ कर्मचारियों संबंधी सिफ़ारिशे 7 अगस्त तक भेजें

by Doaba News Line

जालंधर : डिप्टी कमिश्नर डॉ हिमांशु अग्रवाल ने बताया 15 अगस्त 2024 को गुरू गोबिन्द सिंह स्टेडियम जालंधर में करवाए जा रहे ज़िला स्तरीय समागम दौरान शानदार सेवाएं निभाने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित करने संबंधी सिफारशें 07 अगस्त शाम 4 बजे तक भेजी जाएँ। उन्होंने बताया कि इसके बाद प्राप्त हुई सिफारिशों पर विचार नहीं किया जाएगा।

डिप्टी कमिश्नर ने अलग- अलग विभागों के प्रमुखों को हिदायत की कि केवल उच्च् वर्ग दर्जे की सेवाएं निभाने वाले कर्मचारियों की ही सिफ़ारिश की जाए। उन्होंने यह भी बताया कि इसके इलावा जो अधिकारी और कर्मचारी और प्रमुख सख्शियतें पिछले 2 सालों में स्वतंत्रता या गणतंत्र दिवस मौके सम्मानित हो चुके है उनको अब सम्मानित करने के लिए विचार नहीं किया जाएगा। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि यदि पहले सम्मानित किसी कर्मचारी या सख्शियत को दोबारा सम्मानित किए जाने की सिफ़ारिश सामर्थ अथारिटी की तरफ से जानी है तो इसके कारण अलग होने चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि सम्मानित किए जाने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों संबंधी सिफ़ारिशें ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स के कमरा नंबर 211 में 07 अगस्त शाम 4 बजे तक भेजी जा सकती है।

You may also like

Leave a Comment