Friday, September 20, 2024
Home राज्य एयरपोर्ट पर दूसरा थप्पड़ कांड, जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की महिला स्टाफ ने CISF कर्मी को जड़ा थप्पड़

एयरपोर्ट पर दूसरा थप्पड़ कांड, जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की महिला स्टाफ ने CISF कर्मी को जड़ा थप्पड़

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

देश : ऐक्ट्रेस और मंडी से सांसद कंगना रनौत थप्पड़ कांड के बाद अब राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर ऐसी घटना देखने को मिली। जहां एक एयरलाइंस की महिला स्टाफ ने CISF कर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद एयरपोर्ट पर जमकर बवाल हुआ। वहीं CISF कर्मी ने महिला स्टाफ के खिलाफ पुलिस के पास केस दर्ज करवाया है। इसी के साथ एयरलाइंस की महिला ने CISF कर्मी पर छेड़खानी के गंभीर आरोप लगाएं है।

जबकि इस मामले में पुलिस ने उस महिला स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना जयपुर एयरपोर्ट पर गुरुवार (11 जुलाई) को सुबह में हुई है। दूसरी ओर Spice Jet की ओर से CISF कर्मी के खिलाफ स्थानीय पुलिस से संपर्क किया है।

स्पाइसजेट की महिला चालक दल की सदस्य अनुराधा ने CISF जवान पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा अभद्र कमेंट करने और अश्लीलता करने का भी आरोप लगाया है।

इस सबंधी पुलिस उपायुक्त (पूर्व) कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि सुबह जयपुर एयरपोर्ट पर घटना उस समय हुई जब सहायक उपनिरीक्षक (ASI) ने महिला चालक दल को बिना सुरक्षा जांच के अंदर घुसने से रोक लिया। रोके जाने पर महिला और सीआईएसएफ कर्मी के बीच बहस हो गई और महिला ने जवान को थप्पड़ मार दिया। अधिकारी ने बताया कि सुबह के समय हवाई अड्डे पर महिला कर्मी नहीं थी, जिस कारण पुरुष कर्मी को जांच के लिए लगाया गया था।

You may also like

Leave a Comment