Friday, September 20, 2024
Home पंजाब SAD प्रधान सुखबीर बादल की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान लगवाए थे बच्चे से नारे

SAD प्रधान सुखबीर बादल की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान लगवाए थे बच्चे से नारे

by Doaba News Line

बच्चे से नारे लगवाने की वीडियो सोशल मीडिया पर की थी पोस्ट

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/राजनीति)

पंजाब: लोकसभा चुनाव से पहले शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल मुश्किलों में फसते नजर आ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार एक मामले में सुखबीर बादल के खिलाफ जल्द नोटिस जारी हो सकता है। बात यह है कि शिरोमणि अकाली दल की पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान सुखबीर बादल पर बच्चों से नारे लगवाने का आरोप लगा है। इस सिलसिले में चुनाव आयोग के पास शिकायत पहुंची है कि सुखबीर बादल ने पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान एक बच्चे से नारे लगवाए हैं। जिसकी एक वीडियो भी शिअद अकाली दल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है।

सूत्रों के मुताबिक सुखबीर बादल के खिलाफ चुनाव आयोग के पास शिकायत पहुंची है जिसके बाद अब जिला लुधियाना के अधिकारी बैठक कर रहे हैं। बैठक में यह फैसला लिया जाएगा कि बादल को नोटिस कब जारी करना है। शिकायत यह है कि उन्होंने बच्चों के द्वारा ट्रैक्टर पर चढ़ कर शिरोमणि अकाली दल जिंदाबाद, वोट डालो अकाली दल को और पंजाब बचाओ जैसे नारे लगाने की वीडियो भी शिअद अकाली दल के पेज पर पोस्ट की है।

हालांकि इस मामले संबंधी एडिश्नल डिप्टी कमिश्नर मेजर अमित सरीन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मामला अधिकारियों के ध्यान में है। इस संबंधी बैठक की जा रही है।

You may also like

Leave a Comment