Friday, September 20, 2024
Home पंजाबलुधियाना LUDHIANA के बैंक और एटीएम में डकैती की कोशिश, शटर उखाड़ घुसे बदमाश

LUDHIANA के बैंक और एटीएम में डकैती की कोशिश, शटर उखाड़ घुसे बदमाश

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना/क्राईम)

लुधियाना में ताजपुर रोड पर चोरों ने एक साथ दो वारदातों को अंजाम देने की कोशिश की है। एक तरफ पंजाब एंड सिंध बैंक में देर रात डकैती की कोशिश हुई तो दुसरी तरफ कुछ दूरी पर बने HDFC एटीएम पर भी लूट को अंजाम देने की कोशिश की गई है।

पहला मामला : देर रात कुछ बदमाश बैंक का शटर उखाड़ते हुए CCTV में कैद हुए हैं। सुबह जब बैंक कर्मचारी ड्यूटी पर आए तो उन्होंने देखा कि शटर से छेड़छाड़ की हुई है। कर्मचारियों ने तुरंत बैंक के सीनियर अधिकारियों को सूचित किया। इस बारे में जानकारी देते हुए बैक कर्मी सतीश ने बताया कि 4 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। दो बदमाश बैंक के बाहर मौजूद थे। जबकि, 2 बदमाश बैंक के अंदर दाखिल हुए। शटर उखाड़ने से पहले बदमाशों ने बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़े। सबंधित थाने को सूचना मिलते ही करीब एक घंटा बाद थाना जमालपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और छानबीन करने में जुट गई। जानकारी देते हुए JCP जसकिरनजीत सिंह तेजा ने कहा कि बदमाशों ने शटर उखाड़ने की कोशिश की है। जल्द ही केस को सॉल्व किया जायेगा।

दूसरा मामला : लुटेरों ने पंजाब एंड सिंध बैंक से कुछ दूरी पर बने HDFC एटीएम पर भी लूट करने की कोशिश की। ATM के अंदर सो रहे गार्ड ने उन्हें भगाया। बता दें कि 500 मीटर की दूरी पर सेंट्रल जेल और ताजपुर पुलिस चौकी है। ताजपुर रोड पर पुलिस पेट्रोलिंग के दावे खोखले नजर आ रहे है।

You may also like

Leave a Comment