Friday, September 20, 2024
Home पंजाब पंजाबी युवक की विदेश में मौत, जानें पूरा मामला

पंजाबी युवक की विदेश में मौत, जानें पूरा मामला

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/विदेश)

पंजाबी युवक की विदेश में सड़क दुर्घटना के कारण मौत हो गई है। गांव नवां शाला (गुरदासपुर) के रहने वाले युवक लवप्रीत सिंह (26) पुत्र हरजीत सिंह की अमेरिका में कार का संतुलन बिगड़ने के कारण मौत हो गई। इस हादसे में उसके दो और साथी भी घायल हो गए। परिजनों ने केंद्र सरकार से गुहार लगाई है कि उनके बेटे के शव को जल्द भारत भेज दिया जाए ताकि वह आखिरी बार अपने बेटे को देख सकें।

जानकारी देते हुए मृतक लवप्रीत सिंह के भाई रमन सिंह ने बताया कि करीब 7 वर्ष पहले मेरा छोटा भाई सपने पुरे करने के लिए विदेश गया था। लवप्रीत अमेरिका के शहर कैलिफोर्निया में रहता था और 2 दिन पहले वह पक्के होने के कागज लेने के लिए अमेरिका के किसी शहर गया था। अपना काम खत्म करने के बाद उसने अपने दोस्त सुनील काटल निवासी चावा (गुरदासपुर) और विशाल सलारिया निवासी भैणी काणे (गुरदासपुर) को बुलाया।

इसके बाद यह तीनों दोस्त कार में सवार होकर शहर की तरफ आ रहे थे कि एल.ए. नजदीक पहाड़ी इलाके में पहुंचे तो कार का संतुलन बिगड़ने के कारण कार डिवाइडर से टकराते हुए गहरी खाई में जा गिरी। इस दौरान लवप्रीत सिंह को काफी चोटें आई जबकि सुनील कुमार की टांग में चोट लगी और विशाल सलारिया बाल-बाल बच गया। विशाल सलारिया ने हिम्मत जुटाते हुए पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर एंबुलेंस को बुलाया। इसके बाद पहुंची पुलिस पार्टी ने कार में फंसे युवकों को बाहर निकाला। इस हादसे में लवप्रीत सिंह को गंभीर रूप से घायल होने पर तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया था।

You may also like

Leave a Comment