Friday, September 20, 2024
Home जालंधर AAP छोड़ BJP में शामिल होते ही पंजाब सरकार ने घटाई सुशिल रिंकू की सुरक्षा

AAP छोड़ BJP में शामिल होते ही पंजाब सरकार ने घटाई सुशिल रिंकू की सुरक्षा

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: महानगर के दिग्गज नेता सांसद सुशील रिंकू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि सांसद सुशील रिंकू के पार्टी बदलने के तुरंत बाद ही पंजाब सरकार ने उनकी सुरक्षा घटा दी है। बता दें कि रिंकू की सुरक्षा में जहां पहले आठ पुलिस कर्मचारी तैनात होते थे, उनमें से 4 पुलिस कर्मी हटा दिए गए हैं। सरकार ने उनको वापस बुला लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सांसद सुशील रिंकू 27 मार्च को आप छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे और 28 मार्च को ही उनकी सुरक्षा घटा दी गई। जिसकी जानकारी रिंकू ने पत्र लिख कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दी है और उनसे सुरक्षा बढ़ाने की अपील की। रिंकू ने कहा कि भाजपा में शामिल होने के बाद से ही आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उनके खिलाफ उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं। 27 मार्च को भी उनके घर के पास प्रदर्शन किया गया था।

वहीं बीती शाम शहर में किए गए BJP के रोड शो में भी आप कार्यकर्ताओं ने सांसद रिंकू के घेराव का प्रयास किया, लेकिन वे असफल रहे। पत्र में उन्होंने यह भी लिखा कि वह जालंधर समेत पूरे पंजाब में ड्रग्स माफिया के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और अपने कार्यकाल के दौरान वे कई बार यह मुद्दा संसद में उठा चुके हैं। इस वजह से वह कई आपराधिक लोगों के निशाने पर भी हैं। उन्होंने कहा कि इस मौके पर सुरक्षा बढ़ाने कि बजाए उसमें कटौती करने से उनकी जान को खतरा हो सकता है। उन्होंने गृह मंत्री से अपील की है कि केंद्र सरकार उन्हें सुरक्षा उपलब्ध करवाए ताकि वह पंजाब के लोगों की खुल कर सेवा कर सकें।

You may also like

Leave a Comment