Thursday, September 19, 2024
Home पंजाब पंजाब दौरे पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी, चलेगा बैठकों का दौर, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति

पंजाब दौरे पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी, चलेगा बैठकों का दौर, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/चंडीगढ़)

पंजाब :आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव 4 दिवसीय पंजाब दौरे पर रहेंगे। यादव को पंजाब की जिम्मेदारी मिलने के बाद यह उनकी पहली पंजाब फेरी है। वह 9, 10 और 11 जनवरी को पंजाब के पार्टी नेताओं के साथ चंडीगढ़ स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बैठकें करेंगे। पंजाब के दौरे मेंचंडीगढ़ के हर वर्कर से मुलाकात की जाएगी। विशेषतोर पर कांग्रेस बैठकों में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने की तैयारी में है।

जानें क्या रहेगा शे᠎̮ड्‌यू्‌ल

बता दें कि 9 जनवरी को सुबह 11 बजे यादव ने प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की बैठक बुलाई है। एक बजे वह पंजाब से कांग्रेस सांसदों, पूर्व सांसदों और पिछले लोकसभा चुनाव के पार्टी उम्मीदवारों के साथ बैठक करेंगे। जबकि बाद दोपहर 3.30 बजे विधायकों, पूर्व विधायकों और गत विधानसभा चुनाव लड़ चुके पार्टी प्रत्याशियों के साथ बैठक करेंगे।

10 जनवरी को सुबह 11 बजे प्रदेश प्रभारी का ब्लॉक प्रधानों और बाद दोपहर 3 बजे प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बैठक का कार्यक्रम तय है। सायं 4 बजे वह प्रदेश कांग्रेस नेताओं और कार्यकत्र्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे। 11 जनवरी को सुबह 11 बजे वह जिला अध्यक्षों के साथ व्यक्तिगत बैठक करेंगे जबकि बाद दोपहर 3 बजे उनकी सभी प्रकोष्ठों, विभागों और प्रदेश युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, सेवा दल आदि के प्रमुखों के साथ बैठक होगी। सायं 5 बजे वह पार्टी नेताओं व कार्यकत्र्ताओं से मुलाकात करेंगे।

You may also like

Leave a Comment