Friday, September 20, 2024
Home पंजाब पंजाब BJP प्रधान जाखड़ ने PM को पत्र लिख याद करवाया वादा, पत्र में पढ़ें क्या लिखा

पंजाब BJP प्रधान जाखड़ ने PM को पत्र लिख याद करवाया वादा, पत्र में पढ़ें क्या लिखा

by Doaba News Line

आदमपुर एयरपोर्ट का नाम श्री गुरु रविदास के नाम पर रखने की कही बात

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/राजनीति)

पंजाब: पंजाब भाजपा के प्रधान सुनील जाखड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री चुने जाने पर बधाई दी। बता दें कि सुनील जाखड़ ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने प्रधानमत्री मोदी को बधाई के साथ -साथ आदमपुर एयरपोर्ट का नाम गुरु रविदास एयरपोर्ट रखने का किया उनका वादा भी याद दिलाया है। दरअसल लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान जब पीएम साहब होशियारपुर आए थे तो उन्होंने आदमपुर एयरपोर्ट का नाम श्री गुरु रविदास एयरपोर्ट रखने का जनता से वायदा किया था।

वहीं जाखड़ ने पत्र में तुगलकाबाद में गुरु रविदास मंदिर के पुनर्निर्माण एवं जीर्णोद्धार के दौरान उसके चारों ओर एक वाटिका बनाए जाने की भी बात कही है। उन्होंने कहा है कि इससे पंजाब के लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। दरअसल लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन होशियारपुर में अपनी आखिरी चुनावी सभा के दौरान प्रधानमंत्री ने आदमपुर एयरपोर्ट का नाम श्री गुरु रविदास एयरपोर्ट रखने की बात कही थी। इस पत्र को लिखने का उनका मकसद भी यही है।

आदमपुर एयरपोर्ट पंजाब के दोआबा वासियों के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश, पठानकोट व जम्मू के लिए भी काफी महत्व रखता है। इस एयरपोर्ट को ठीक लोकसभा चुनाव से पहले ही शुरू किया गया था। जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल तरीके से दिल्ली से किया था।

You may also like

Leave a Comment