Thursday, September 19, 2024
Home क्राईम जगराओं में हादसे का शिकार हुई प्राइवेट स्कूल की बस, 1 बच्चे की मौत, 5 गंभीर घायल

जगराओं में हादसे का शिकार हुई प्राइवेट स्कूल की बस, 1 बच्चे की मौत, 5 गंभीर घायल

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना के जगराओं में आज सुबह एक प्राइवेट स्कूल की बस दुर्घटना का शिकार हो गई। मिली जानकारी के अनुसार स्कूल बस रायकोट रोड़ पर पड़ने वाले अखाड़ा गांव से बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी तभी जगराओं कस्बे के रायकोट रोड पर बस अनयंत्रित होकर एक पेड से टकरा गई। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मृतक बच्चे की पहचान अखाड़ा गांव के रहने वाले 7 वर्षीय गुरमन सिंह के रूप में हुई है। गुरमन अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसके पिता सतनाम सिंह ट्रेक्टर के मैकेनिक हैं।

वहीं हादसे में आकाशदीप कौर, सुखमन सिंह, गुरलीन कौर, अर्शदीप कौर और गुरसाहिब सिंह नाम के बच्चे घायल हुए हैं। पांचों घायलों का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक्सीडेंट के बाद बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे और उन्होंने दर्द से कहरा रहे बच्चों को बस से बाहर निकला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना पाकर पुलिस और बच्चों के पेरेंट्स भी घटनास्थल पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि गुरमन का सिर का एक हिस्सा शरीर से अलग हो चुका था। अपने जिगर के टुकड़े गुरमन का ऐसी हालत में शव देख उसके माता-पिता बेसुध हो गए।

पुलिस के अनुसार सन्मति विमल जैन स्कूल की अखाड़ा गांव से छात्रों को लेकर स्कूल की तरफ जा रही थी। बस में करीब 25-30 छात्र सवार थे। सुबह करीब साढ़े 7 बजे बस अचानक पेड़ से टकरा गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने बस के अंदर चीख-चीला रहे बच्चों को बस से बाहर निकाला।

वहीं इस घटना को ग्रामीण बस ड्राइवर की लापरवाही बता रहे हैं। उनका कहना है कि बस का ड्राइवर नशे में था और वह तेज स्पीड में बस चला रहा था। गुस्साए ग्रामीणों ने रायकोट रोड पर जाम लगा दिया। उनका कहना है कि जब तक आरोपी ड्राइवर पकड़ा नहीं जाता, वे शव नहीं उठाने देंगे। जिसके कारण सड़क पर काफी लंबा जाम लगा हुआ है।

You may also like

Leave a Comment