Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर में नशे के खिलाफ पुलिस ने की रेड, छावनी में तब्दील हुआ काजी मंडी

जालंधर में नशे के खिलाफ पुलिस ने की रेड, छावनी में तब्दील हुआ काजी मंडी

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब में जालंधर के काजी मंडी में आज सुबह कमिश्नरेट पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ सर्च अभियान चलाया गया। पुलिस द्वारा शहर में नशे के खिलाफ काजी मंडी में भारी फोर्स के साथ चेकिंग की गई। ये चेकिंग सुबह-सुबह शुरू कर दी गई थी। उक्त ऑपरेशन के दौरान एडीजीपी अमरदीप सिंह राय भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य को नशा मुक्त बनाने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और डीजीपी गौरव यादव के आदेश पर सभी जिलों में ऑपरेशन ईगल चलाया गया है।

शहर में चल रहे इस सर्च ऑपरेशन की अध्यक्षता पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा कर रहे हैं। यह ऑपरेशन सुबह 7 बजे के करीब शुरू हुआ बताया जा रहा है। शुरू हुआ ऑपरेशन ईगल में 300 से ज्यादा मुलाजिम चेकिंग कर रहे हैं। ऑपरेशन के दौरान उन लोगों के घरों की चेकिंग की गई, जिन पर पहले नशे के केस चल रहे हैं या फिर संदिग्ध हैं। इस दौरान100 से ज्यादा घरों की तलाशी ली गई है।

वहीं सीपी स्वप्न शर्मा ने कहा कि काजी मंडी में ऑपरेशन ईगल को लेकर चेकिंग की गई। उन्होंने कहा कि ऐसे चेकिंग अभियान रुटीन में चलते रहेंगे ताकि माफिया का पूरी तरह से सफाया हो सके। वहीं उन्होंने इस अभियान में पब्लिक से सहयोग की भीअपील की। सीपी ने कहा कि अगर कोई नशा बेचता है तो जनता पुलिस को सूचित करे।

You may also like

Leave a Comment