Friday, September 20, 2024
Home जालंधर TRAFFIC व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त, D-MART पर केस दर्ज

TRAFFIC व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त, D-MART पर केस दर्ज

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन: (जालंधर/पूजा मेहरा)

ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर पुलिस कमिश्नर ने सिटी में इमरजेंसी रिस्पांस सिस्टम लागू कर दिया है। सोमवार दोपहर को हुई मीटिंग में पुलिस कमिश्रनर स्वप्न शर्मा ने 21 नए वन वे जोन की लिस्ट जारी की है। जिन्हें नो टॉलरेंस का नाम दिया गया है। ये लिस्ट जोन इंचार्ज को सौंप दी गई है और सख्त आदेश दिए हैं कि अगर इस लिस्ट में दिए गए वन वे जोन का कोई उलंघन्न करता है तो उसके खिलाफ हर हालत में कारवाई की जाए।

वहीं इसके साथ ही जालंधर के डी-मार्ट के खिलाफ भी एक्शन लेते हुए केस दर्ज किया गया है। ये केस पुलिस ने ट्रैफिक वायलेशन की धाराओं के तहत डी-मार्ट पर दर्ज किया है। ट्रैफिक पुलिस द्वारा बार बार नोटिस करवाने के बावजूद सड़क पर पार्किंग करवा रहे डी-मार्ट पर केस दर्ज किया गया है। इस बात की पुष्टि खुद पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा ने की है

वहीं डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर अंकुर गुप्ता ने धारा 144 लागू करते हुए कहा है कि 5 फरवरी तक शहर में अवैध बोर्ड, साइन बोर्ड, फुटपाथ पर रेहडियां और दुकानों के बाहर रखा सामान और पार्किं न लगाई जाए। अगर कोई इस नियम का उलंघन्न करता है तो उसके खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। क्योंकि इन चीजों से पब्लिक को परेशानी हो रही है और पैदल चलने वालों के रोड पर एक्सीडेंट हो रहे हैं।

You may also like

Leave a Comment