Friday, September 20, 2024
Home जालंधर मोहल्ले में हंगामा, नगर निगम के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

मोहल्ले में हंगामा, नगर निगम के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

(पूजा मेहरा) फगवाड़ा गेट मार्कीट के पास पड़ते मोहल्ले में वीरवार शाम को हंगामा देखने को मिला। इस दौरान मोहल्ला वासियों ने नगर निगम के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन किया गया। लोगों का कहना है कि नगर निगम अधिकारियों की मिलीभगत से उनकी गली में दुकानों का निर्माण किया जा रहा है। जिस संबंधी शिकायतें वह नगर निगम को पहले भी दे चुके हैं, लेकिन नगर निगम इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। इस दौरान लोगों ने निगम कमिश्नर, MTP, ATP और इंस्पैक्टर पर गंभीर आरोप लगाए। विरोध में महिलाएं भी शामिल थीं, उन्होंने कहा कि बच्चे भी यहाँ खेलते है,अगर दुकानें बन गई तो हमें बहुत परेशानी होगी।

मोहल्ला निवासियों ने कहा कि इलाके में दुकानें नहीं बनने देंगे। यह रिहायशी इलाका है और यहां पर दुकानों का निर्माण होने से उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। मोहल्ले में दुकानें बन गई तो उनकी गली का रास्ता बंद हो जाएगा। अगर प्रशासन द्वारा जब तक इस संबंधी कोई एक्शन नहीं लिया जाता वे अपना धरना प्रदर्शन इसी तरह जारी रखेंगे।

इस दौरान जब ATP अजय से बात हुई तो उन्होंने बताया कि हमने मौका देख लिया है। कोई दुकान का निर्माण नहीं हो रहा है। पुराने घर में शटर लगाने का काम चल रहा था। वहां जाकर हमने काम को बंद करवा दिया है।

You may also like

Leave a Comment