Friday, September 20, 2024
Home राजनीति केंद्र के बजट पेश करने के बाद आप, कांग्रेस और शिअद के सांसदों का संसद के बाहर रोष प्रदर्शन

केंद्र के बजट पेश करने के बाद आप, कांग्रेस और शिअद के सांसदों का संसद के बाहर रोष प्रदर्शन

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

पंजाब : केंद्रीय बजट 2024 वित् मंत्री सीतारमण ने पेश किया, लेकिन पंजाब के लिए कोई स्पेशल पैकेज की घोषणा नहीं की गई। जिसके कारण विरोधी पार्टियों ने केंद्र सरकार पर तंज कसे हे। इसी कड़ी में कांग्रेस सांसदों ने संसद के बाहर आकर केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने मुर्दाबाद के नारे लगाए। वहीं हरसिमरत बादल ने इसे सरकार बचाओ बजट कहा है। और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने प्रदर्शन करते हुए ED-CBI का इस्तेमाल कर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध किया।

आम आदमी पार्टी ने बजट सत्र के दौरान संसद के बाहर अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध किया है। आरोप लगाया है कि BJP की सरकार ने ED-CBI का गलत प्रयोग कर दिल्ली सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। राघव चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर तस्वीर को सांझा किया। जिसमें उनके साथ सांसद संजय सिंह, संदीप पाठक, मलविंदर सिंह कंग, गुरमीत सिंह मीत हेयर, डॉ. राज कुमार चब्बेवाल दिख रहे हैं।

कांग्रेस सांसदों ने कहा कि भाजपा पंजाब के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। वहीं उन्होंने NDA सरकार को पंजाब को धोखा देने वाली सरकार बताया है।

अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब को इग्नोर करने का विरोध किया है। उन्होंने पोस्ट कर लिखा- केंद्रीय बजट 2024 को “सरकार बचाओ” बजट के रूप में जाना जाएगा, जो बिहार और आंध्र प्रदेश में NDA के दो सहयोगियों के लिए बनाया गया था, जबकि देश भर में किसानों, गरीबों और युवाओं की अनदेखी की गई थी।

You may also like

Leave a Comment