Friday, September 20, 2024
Home जालंधर 1 जून वोटिंग डे पर जालंधर के लोगों में दिखा खासा उत्साह, गर्मी के चलते पोलिंग बूथों पर वोटर्स को पिलाया गया ठंडा शरबत

1 जून वोटिंग डे पर जालंधर के लोगों में दिखा खासा उत्साह, गर्मी के चलते पोलिंग बूथों पर वोटर्स को पिलाया गया ठंडा शरबत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर: लोकसभा चुनावों के चलते आज 1 जून को वोटिंग डे पर जालंधर के वोटर्स अपने मतदान के अधिकार का उपयोग करने सुबह से मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। सुबह से जालंधर के सभी मतदान केंद्रों पर लोग वोट डालने पहुंच कर रहे हैं।

वहीं जिला प्रशासन ने भी जालंधर में पड़ रही हीट वेव के चलते वोटर्स के लिए पानी के साथ साथ ठंडे शरबत के भी पुख्ता इंतजाम किए हुए हैं। धूप से बचने के लिए शामियानों की व्यवस्था भी की गई है। वहीं वोटिंग को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाने के लिए हर पोलिंग बूथ पर पुलिस और पैरामिलिट्री के जवान भी तैनात किए हुए हैं। ताकि अगर कोई शरारती तत्व दिखे तो उसपर बनती कार्रवाई की जाए।

बता दें कि लोकसभा चुनावों में जालंधर से BJP उम्मीदवार सुशिल रिंकू, कांग्रेस के चरणजीत सिंह चन्नी, आप के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू ,शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार महिंदर सिंह केपी और बसपा के उम्मीदवार एडवोकट बलविंदर सिंह मैदान में उतरे हैं। अब देखना यह है कि देश की जनता किस के सिर पर जीत का ताज सजाती है। इन चुनावों का नतीजा 4 जून को सामने आएगा।

वहीं जालंधर के डीसी डॉ. हिमांशु अंगुराल ने अपने वादे के अनुसार कई बूथों पर जाकर पहली बार मतदान करने वाले युवा वोटरों को
सर्टिफिकेट के साथ फ्री मूवी टिकट भी दी, ताकि युवा वोटर वोट और अधिक बढ़ चढ़ कर वोट डालें।

You may also like

Leave a Comment