Thursday, September 19, 2024
Home दिल्ली Odysse Electric Vehicles ने मार्किट में लॉन्च किए 2 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत कर देगी हैरान

Odysse Electric Vehicles ने मार्किट में लॉन्च किए 2 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत कर देगी हैरान

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (नई दिल्ली/ऑटो)

नई दिल्ली: ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ने भारतीय बाजार में अपने 2 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए हैं। कंपनी मार्किट में एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर ओडिसी स्नेप और दूसरा लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर ओडिसी E2 लेकर आई है। कंपनी इन दोनों स्कूटर्स को बेहतरीन फीचर्स के साथ लोडेड करके लाई है।

अगर बात करें इन स्कूटर्स की कीमत की तो हाई स्पीड ओडिसी स्नेप की कीमत कंपनी ने 79,999 रुपए और लो-स्पीड ओडिसी E2 की कीमत 69,999 रुपए एक्स शोरूम रखी है।

स्कूटर्स के बेहतरीन फीचर्स:

कंपनी ने हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2000-वॉट की इलेक्ट्रिक मोटर दी है। वहीं ओडिसी स्नेप को कंपनी द्वारा 60 किलोमीटर प्रति घंटा टॉप स्पीड दी गई है। इसके साथ ही कंपनी यह दावा भी कर रही है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 105 किलोमीटर की रेंज देगा। जिसके लिए इसे चार्ज करने में 4 घंटे से कम समय लगेगा।

कंपनी के अनुसार स्नेप इलेक्ट्रिक स्कूटर IP67-रेटिंग, AIS 156 सर्टिफाइड LFP बैटरी के साथ CAN-इनेबल डिस्प्ले के साथ आता है, जो बैटरी लेवल और रेंज की सटीक जानकारी देता है। इसके साथ ही इस मॉडल में क्रूज कंट्रोल फीचर भी दिया गया है। जिसकी मार्किट में सीधी टक्कर Ola S1 X, Okinawa Ridge और दूसरे एंट्री लेवल इलेक्ट्रिक स्कूटर से होने वाली है।

You may also like

Leave a Comment