Friday, September 20, 2024
Home क्राईम नूरमहल के व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बहन के घर के लिए निकला था मृतक

नूरमहल के व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बहन के घर के लिए निकला था मृतक

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: जालंधर के साथ लगते कस्बे नूरमहल से एक व्यक्ति अपनी बहन के घर गोराया के नजदीकी धुलेता में किसी मुकाबले में शामिल होने गया था, जिसकी बीते दिन खेतों में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। परिजनों के अनुसार मृतक बहन के घर धुलेता में कबूतरबाजी के मुकाबले में हिस्सा लेने आया था लेकिन यहां नहीं पहुंचा। वहीं मृतक के जीजा का आरोप है कि पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी थी और कहा था कि वे जांच करेंगे। लेकिन बीते कल लापता व्यक्ति का शव खेतों में मिलने से पुलिस से नाराज गांव वासियों के साथ पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाज़ी करते हुए प्रदर्शन किया।

वहीं मामले की जानकारी देते मृतक के जीजा विजय कुमार ने बताया उसका 42 वर्षीय साला दिनेश ट्रांसपोर्ट के काम के साथ पहलवानी भी करता था। जो वीरवार सुबह 5:00 नूरमहल से गांव धुलेता के लिए निकला था, जो वीरवार को वापिस ना तो अपने घर नूरमहल गया और ना वह अपनी बहन के घर धुलेता पहुंचा। इसके बाद देर रात वह अपने साले की मिसिंग रिपोर्ट लिखवाने के लिए धुलेता पुलिस चौकी में गए। पर वहां पर उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। जिसके बाद शुक्रवार सुबह वह पुलिस के पास गए तो पुलिस कर्मचारियों ने कहा कि पारिवारिक सदस्य भी दिनेश की तलाश करें व पुलिस भी उसकी तलाश करेगी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें बताया कि गांव में लगे सीसीटीवी कैमरो की जांच करने पर दिनेश को गांव के ही एक नशा तस्कर के साथ जाते हुए देखा गया था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को उस नशा तस्कर के घर पर छापेमारी कर उसे पकड़ने के लिए कहा पर पुलिस ने उनकी बात नहीं सुनी। जिसके बाद देर शाम गांव के खेतों में से उसके साले दिनेश का शव खून से लथपथ हालात में मिला।

वहीं खेतों में खून से सना शव मिलने के बाद पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए पुलिस चौकी का घेराव किया। वहीं गांव के पंचायत सदस्य सुखी धुलेता ने कहा के उनके गांव में सरेआम नशे की बिक्री होती है व होलसेल में नशा यहां पर बिकता है। वहीं पारिवारिक सदस्यों के साथ-साथ गांव वासियों ने मांग करते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया जाए वह परिवार को इंसाफ दिलवाया जाए।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्होंने फिंगरप्रिंट की टीम मौके पर बुलाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि दिनेश की मौत का कारण क्या है। बाकि पारिवारिक सदस्य के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

You may also like

Leave a Comment