Thursday, September 19, 2024
Home पंजाबमोहाली MOHALI: स्कूल ग्राउंड में खेलते-खेलते अचानक जमीन पर गिरा 14 वर्षीय छात्र, मौत

MOHALI: स्कूल ग्राउंड में खेलते-खेलते अचानक जमीन पर गिरा 14 वर्षीय छात्र, मौत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन: (मोहाली)

मोहाली के एक प्राइवेट स्कूल से मैदान में खेलते हुए एक 14 वर्षीय छात्र की मौत की दुखद खबर सामने आई है। मिली सूचना के अनुसार छात्र बास्केट बॉल का खिलाड़ी था और मैदान में दूसरे बच्चों के साथ बास्केटबॉल खेल रहा था। तभी अचानक बच्चा खेलते-खेलते जमीन पर गिर गया। जिसके बाद तुरंत स्कूल स्टाफ द्वारा उसके परिजनों को हादसे की सूचना दी गई और बच्चे को सेक्टर 32 जीएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्र की पहचान शुभम निवासी एकेएस कॉलोनी जीरकपुर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शुभम पटियाला रोड पर स्थित एक निजी स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र था।

बताया जा रहा है कि खेल के मैदान में अचानक गिराने से मृतक छात्र की गर्दन भी टूट गई है। वहीं डॉक्टरों ने शुरुआती जांच में उसको ब्रेन हेमरेज होने की आशंका जताई है। छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है जिसकी रिपोर्ट आने पर ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस ने परिजनों द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था

​​​इस मामले में मृतक छात्र के पिता का कहना है कि वह सुबह 8 बजे अपने दोनों बच्चों को स्कूल छोड़ कर आए थे। जिसके कुछ ही देर बाद स्कूल से फ़ोन आ गया कि उनके बेटे शुभम के साथ ये हादसा हो गया है। ये सुनकर तुरंत वे स्कूल पहुंचे। जहां से स्कूल स्टाफ की मदद से बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दुखी पिता का कहना है कि उनका बेटा बास्केटबॉल का अच्छा प्लेयर था।

You may also like

Leave a Comment