Friday, September 20, 2024
Home जालंधर MLA रमन अरोड़ा ने खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन मौके पर ही किया निपटारा

MLA रमन अरोड़ा ने खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन मौके पर ही किया निपटारा

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: आम आदमी पार्टी के केंद्रीय हलका जालंधर से विधायक रमन अरोड़ा की और से पिंड चौका, रामामंडी में आप की सरकार आपके द्वार के तहत खुला दरबार लगा लोगों की समस्याएं सुनी गई। विधायक रमन अरोड़ा ने जनता दरबार में 500 से जायदा लोगों की समस्याएं सुन मौके पर ही संबंधित विभागों के अफसरों को निर्देश दिया कि 7 दिन के अंदर सामान्य तरह की शिकायतों का निपटारा कराया जाए। उन्होंने कहा कि जो भी शिकायतें मिली हैं वे उनका 10 दिन में फॉलोअप करेंगे। यदि शिकायतें दूर नहीं हुई तो एक्शन के लिए डीसी को पत्र लिखेंगे। लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

विधायक रमन अरोड़ा ने अफसरों को चेताया कि कई शिकायतें ऐसी भी मिल रहीं, जिसमें अफसर लोगों का फोन नहीं उठाते और दफ्तर जाने पर बार-बार दौड़ाया जाता है। बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अफसर अपने पुराने ढर्रे से बाहर निकले और जनता को सर्वोपरि मानते हुए उनकी बातें सुनने के बाद तत्काल निपटारा कराएं। विधायक रमन अरोड़ा ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली यह पंजाब सरकार की तरफ से पंजाब के हर वर्ग की भलाई के काम करने और लोगों के मसले हल करने के लिए लगातार यत्न किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि आप की सरकार आपके द्वार के तहत प्रतिदिन जनता दरबार लगाया जाएगा। जिसमे आधार कार्ड, राशन कार्ड, विधवा पेंशन, बुढ़ापा पेंशन, पुलिस, तहसील, डी सी ऑफिस बिजली विभाग, सेहत से संबंधित शिकायतें सुन उनका हल किया जाएगा। जनता दरबार को लेकर विधायक का कहना है कि यही जनता तो हमारी पूंजी है। इनकी बदौलत ही तो हम चुनाव जीते हैं। अगर हम इनकी नहीं सुनेंगे तो किसकी सुनेंगे। इस मौके वार्ड इंचार्ज लगनदीप सिंह, शिवम मदान, हनी भाटिया, सूरज, संदीप पाहवा, तरलोक सरहा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

You may also like

Leave a Comment