Friday, September 20, 2024
Home क्राईम खुद को गोली मारने वाले मनियारी कारोबारी मानव खुराना की हुई मौत, पत्नी ने कहा-पति डेढ़ महीने से थे परेशान

खुद को गोली मारने वाले मनियारी कारोबारी मानव खुराना की हुई मौत, पत्नी ने कहा-पति डेढ़ महीने से थे परेशान

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर (पूजा मेहरा) : बीते दिनों खुद को लाइसेसी रिवालवर से गोली मारने वाले लाजपत नगर निवासी मानव खुराना की मृत्यु हो गई है l रैनक बाजार में मनियारी शॉप के मालिक मानव निजी हॉस्पिटल में दाखिल था। मानव को सिर में गोली लगने के कारण शनिवार को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

मानव की पत्नी श्वेता की शिकायत पर पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। केस में रिकी चड्ढा, गौरव विज, साहिब, कर्ण, हैप्पी, सरबजीत सिंह चिंटू और राकेश कन्हैया को आरोपी बनाया गया है।

वहीं इस मामले में पुलिस आगे की जांच में जुट गई है। मानव की दो महीने की कॉल डिटेल निकलवा रही है, ताकि आरोपी ट्रेस कर पकड़े जा सकें। पोस्टमार्टम के बाद शव को फैमिली को सौंप दिया। इसके बाद संस्कार कर दिया गया। थाना-6 के एसएचओ साहिल चौधरी ने कहा कि पत्नी ने केवल 7 आरोपियों के नाम दिए हैं। पुलिस जल्द आरोपियों को ट्रेस करके पकड़ लेगी।

जालंधर से बड़ी खबर, इस इलाके में चली गोली

जालंधर(पूजा मेहरा) : जालंधर से बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जहां रैनक बाजार के कारोबारी को जवाहर नगर में गोली लगने की सूचना मिली हैं। घायल दुकानदार की पहचान मानव के रूप में हुई हैं। जिसकी रैनक बाज़ार में मनियारी की दुकान है। गोली कारोबारी के सिर में लगी हैं।

इस मामले में मानव का इलाज कर रहे डॉ ने बताया कि मरीज की सर्जरी कर दी गई है। ब्रेन में बहुत बड़ा क्लॉट था, वह भी निकाल दिया गया हैं। लेकिन मानव की हालात अभी भी बहुत गंभीर हैं। ICU में वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। मरीज के सिर में एक गोली लगी है।

इस संबंधी पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते कहा हुए कि अस्पताल की तरफ से सूचना आई थी कि मानव नाम के व्यक्ति को गोली लगी है।
मौका देखने के लिए डिवीजन नं 6 के एसएचओ गए थे, जहां उन्हें पता चला कि मानव को अपने घर के कमरे में गोली लगी है। उनके पास अपना एक लाइसेंसी पिस्टल है। फिलहाल इस मामले में जांच के बिना कुछ नहीं कहा जा सकता कि उक्त व्यक्ति ने खुद को गोली मारी हैं या फिर पिस्टल साफ़ करते समय गोली चली है।

You may also like

Leave a Comment