Friday, September 20, 2024
Home पंजाबलुधियाना Ludhiana: हाईवे पर खड़े ट्राले से टकराई श्रद्धालुओं से भरी बस, 2 महिलाओं की मौत, 15 लोग घायल

Ludhiana: हाईवे पर खड़े ट्राले से टकराई श्रद्धालुओं से भरी बस, 2 महिलाओं की मौत, 15 लोग घायल

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना/पंजाब)

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में आज बुधवार तड़के सुबह एक श्रद्धालुओं से भरी बस दुर्घटना का शिकार हो गई। मिली जानकारी के अनुसार श्रद्धालुओं से भरी यह बस लुधियाना के चेहलां गांव के पास हाईवे पर खड़े ट्रॉले से टकरा गई। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 2 महिलाओं की मौत और 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मृतकों की पहचान 51 वर्षीय मीनाक्षी और 54 वर्षीय सरोज बाला इंदौर, मध्य प्रदेश निवासी बताई जा रही हैं।

एक्सीडेंट के बाद बस से यात्रियों की चीख पुकार सुन पास से गांववाले घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंची और पुलिस टीम ने घायलों को बस से बाहर निकाल कर तुरंत अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि यह बस तीर्थ यात्रियों को लेकर विभिन्न तीर्थ स्थलों की यात्रा के लिए जा रही थी।

वहीं हादसे की जानकारी देते हुए एक श्रद्धालु ने बताया कि वे लोग इंदौर के रहने वाले हैं। उसने बताया कि वे सभी धार्मिक तीर्थ स्थलों की यात्रा करने के लिए टूरिस्ट बस में निकले थे। वे केदारनाथ धाम की यात्रा करने के बाद मंगलवार रात को हरिद्वार से अमृतसर के लिए चले थे। लेकिन जब वह बुधवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे लुधियाना के चेहलां गांव के पास पहुंचे तो उनकी बस हाईवे पर खड़े खराब ट्रॉले से टकरा गई। जिसके बाद बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। लोगों के चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायल श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस व अन्य वाहनों की मदद से उन्हें समराला के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया।

You may also like

Leave a Comment