Friday, September 20, 2024
Home जालंधर लोकसभा चुनाव : जीतू पटवारी प्रेसिडेंट एमपी कांग्रेस, फार्मर कैबिनेट मिनिस्टर की अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस, अब बदलाव का समय

लोकसभा चुनाव : जीतू पटवारी प्रेसिडेंट एमपी कांग्रेस, फार्मर कैबिनेट मिनिस्टर की अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस, अब बदलाव का समय

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़ लाईन( जालंधर/राजनीति)

जालंधर लोकसभा चुनाव को लेकर जीतू पटवारी प्रेसिडेंट एमपी कांग्रेस फार्मर कैबिनेट मिनिस्टर और विपिन मिश्रा मीडिया कोऑर्डिनेटर ने अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार जरूर जीतेगी। कांग्रेस का एक ही नारा है, लोगों के विकास के लिए कार्य करना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को सवारने में नहीं बल्कि बिखेरने में लगे हुए हैं। केंद्र की मंजूरी से ही देश में नशा आ रहा है और नौजवान मर रहे है।
कांग्रेस नौजवानों की भलाई के लिए हमेशा काम करती आई है और हम करते रहेंगे। देश को बचाने की जरूरत है, इसीलिए कांग्रेस का जितना जरूरी है।

आगे उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण है नरेंद्र मोदी जी बड़े कॉन्फिडेंस के साथ कहते थे अबकी बार 400 पार जैसे-जैसे चुनाव चरण समाप्त होता जा रहा है उनका यह भ्रम भी खत्म होता जा रहा है, बीजेपी को समझ आ गई है कि अब परिवर्तन का समय है। लोकसभा चुनाव में बहस है, आरक्षण, संविधान को बचाने की और लोगों को बचाने की। इसीलिए परिवर्तन लाना होगा।

You may also like

Leave a Comment