Friday, September 20, 2024
Home जालंधर 27.14 करोड़ रुपए की लागत से बनाई जाएगी लम्मा पिंड चौक से जंडू सिंघा रोड: सुशील रिंकू

27.14 करोड़ रुपए की लागत से बनाई जाएगी लम्मा पिंड चौक से जंडू सिंघा रोड: सुशील रिंकू

by Doaba News Line

सांसद ने 5.06 किलोमीटर लंबी इस सड़क का निर्माण जल्द शुरू करने के दिए निर्देश

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर: जालंधर से लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने लम्मा पिंड चौक से जंडू सिंघा गांव के बीच करीब 5 किलोमीटर लंबी सड़क की स्थिति का जायजा लेते हुए पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को जल्द से जल्द यहां नई सड़क का निर्माण पूरा करने का आदेश दिया। सांसद ने बताया कि यहां 27.14 करोड़ रुपए की लागत से इस 5.06 किलोमीटर लंबी सड़क का काम पूरा किया जाएगा। एसडीएम डॉ. जय इंद्र सिंह, कार्यकारी इंजीनियर जसपाल सिंह, गुरमीत सिंह और जंगलात विभाग समेत विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ मौके पर जायजा लेते हुए सांसद ने कहा कि इस रोड से बड़ी तादाद में लोग रोजाना होशियारपुर और हिमाचल प्रदेश के लिए ट्रेवल करते हैं, जिन्हें इस टूटी सड़क के कारण परेशानी का सामना करना पड़ता है।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि इस सड़क का निर्माण जल्द से जल्द शुरू किया जाए ताकि होशियारपुर की तरफ जाने वाले राहगीरों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। सांसद ने कहा कि इस सड़क निर्माण के दौरान रोड की क्वालिटी को लेकर अधिकारियों को सख्त निर्देश पहले ही जारी किये जा चुके हैं और उन्हें साफ तौर पर बताया गया है कि इस सड़क की गुणवत्ता को लेकर किसी भी प्रकार का समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने सीनियर अधिकारियों को नियमित तौर पर सड़क निर्माण के चलने वाले कामकाज की समीक्षा करने के लिए कहा।

सांसद ने आगे बताया कि इस सड़क के बनने से आदमपुर, जंडू सिंघा समेत होशियारपुर से आने वाले राहगीरों को काफी आसानी होगी क्योंकि उन्हें अच्छी सड़क के चलते रामामंडी चौक से होकर जालंधर शहर आने की जरूरत नहीं होगी। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की अगुवाई में पंजाब सरकार लगातार विकास के काम कर रही है और सरकार के पास विकास कार्यों के लिए पैसों की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि गांवों को शहर के साथ जोड़ने के लिए सड़क व्यवस्था को पहले से भी ज्यादा मजबूत किया जा रहा है।

You may also like

Leave a Comment