Friday, September 20, 2024
Home जालंधर वादों से पलटने वाले लोकतंत्र के हत्यारे: राकेश राठौर

वादों से पलटने वाले लोकतंत्र के हत्यारे: राकेश राठौर

by Doaba News Line

राज्य में नशा तस्करों पर लगाम लगाने का वादा भी पूरा नहीं कर सकी मान सरकार

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: पंजाब भाजपा के महामंत्री राकेश राठौर ने मुख्यमंत्री मान द्वारा गुरदासपुर व अमृतसर में दिए बयानों पर पलटवार करते हुआ कहा है कि लोकतंत्र और संविधान को उन लोगों से खतरा है जो चुनाव से पहले वादे करते हैं और चुनाव का बाद उनसे मुकर जाते हैं। बता दें कि मान में वीरवार को गुरदासपुर में चुनावी जनसभा में कहा था कि इस बार का चुनाव देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए लड़ा जा रहा है। लोगों को धर्म और जाति के झांसे में आकर वोट नहीं डालनी है। भाजपा और पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए मान ने कहा था की इस बार एकतरफा वोट डाली गई तो देश में तानाशाही का माहोल बन जाएगा।

राठौर ने कहा कि तानाशाही का माहोल देश में नहीं बल्कि पंजाब में है। सीएम केजरीवाल व अपने राजनीतिक विरोधियों पर झूठे केस डाल जेल में भेजने का असफल प्रयास कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि केजरीवाल और मान ने सत्ता में आने से पहले प्रदेश की जनता से वादा किया था कि बेअदबी के मामले के दोषियों को 24 घंटे में जेल में डालेंगे, लेकिन आज तक कुछ नहीं किया गया। यही नहीं मान ने वादा किया था कि सत्ता में आने पर वह राज्य से ड्रग्स का गोरखधंधा पूरी तरह बंद करवा देंगे। लेकिन आए दिन पंजाब में नशे से किसी ना किसी की जान जाती है।

उन्होंने कहा कि मान सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है और यह आरोप आप के विधायक ही लगाते हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में आप के एक विधायक का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कह रहा है कि पुलिस वाले ही नशा बेच रहे हैं। इससे साफ है कि मान सरकार अपराधियों को बचा रही है और लोकतंत्र ही हत्या कर रही है।

You may also like

Leave a Comment