Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर : करमा फैशन धमकी मामला, 8 आरोपी गिरफ्तार

जालंधर : करमा फैशन धमकी मामला, 8 आरोपी गिरफ्तार

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

(पूजा मेहरा) : करमा फैशन के बाहर 27 जनवरी को एक धमकी भरा पत्र मिलने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया था। वही इस मामले में सिटी पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार पकड़े गए आठ बदमाश मोहल्ला न्यू गोपाल नगर, नीलामहल, न्यू दाना मंडी और शहीद बाबू लाभ सिंह नगर के रहने वाले हैं।

आरोपियों की पहचान संजय बावा, दीपक कुमार उर्फ दीपक, राजिंद्र राजपुर उर्फ गज्जू, राधे, अभिषेक गिल, पप्पू, मनोज और दीपक कुमार के रूप में हुई है। इन आंठो बदमाशों को धोबी घाट नजदीक टी.वी टावर से काबू किया गया है। आरोपियों से पुलिस को एक पिस्तौल 30 बोर, 5 कारतूस, एक पिस्तौल 32 बोर, 5 कारतूस, एक देसी पिस्तौल 315, 4 मेगजीन, एक सप्लेंडर बाइक और दो स्कूटर (एक्टिवा) बरामद की है।

आगे इस सबंध में बताते हुए JCP संदीप शर्मा ने कहा कि जांच दौरान सामने आया कि इन सभी का संबंध इंग्लेंड में रहते गैंगस्टर सूरज के साथ है। गैंगस्टरों का मुख्य सरगना मनोज है। यह गैंग को जल्द काबू कर लिया नहीं तो आगे चलकर यह बड़ा हाथ मार सकते थे। लोगों से पैसे निकलवाने के लिए रंगदारी की काल और लेटर का भी इस्तेमाल करते है। इन सभी से पूछताछ जारी है आने वाले समय में बड़े और कई बड़े खुलासे हो सकते है।

https://fb.watch/q4qImIzwsf/

क्या था मामला
27 जनवरी को करमा फैशन के मालिक को एक धमकी भरा पत्र भेजा गया था, लेटर में लिखा था कि ये रौंद तुम्हें बतौर गिफ्ट भेजा है। अगर, आप हमसे बात नहीं करोगे तो इसी रौंद से आपको नुकसान भी पहुंचा सकते हैं। लेटर में GB और LB लिखा हुआ था। लेटर उनके सिक्योरिटी गार्ड को मिला था। लेटर में दो नाम लिखे गए थे, जिसमें एक लॉरेंस बिश्नोई (LB) और दूसरा गोल्डी बराड़ (GB) है। लेटर हिंदी में लिखा गया था।

You may also like

Leave a Comment