Thursday, September 19, 2024
Home जालंधर जालंधर की सबसे मशहूर लवली स्वीट्स ने मलेरकोटला में अपना शोरूम खोला

जालंधर की सबसे मशहूर लवली स्वीट्स ने मलेरकोटला में अपना शोरूम खोला

by Doaba News Line

संगरूर डीसी जितेंद्र जोरवाल ने शोरूम का उद्घाटन किया इस शोरूम में लवली स्वीट्स लवली बेक स्टूडियो, कस्टमाइज्ड वेडिंग कार्ड स्वीट बॉक्स उपलब्ध है\

जालंधर : (सतपाल शर्मा) जालंधर के सबसे मशहूर और भरोसेमंद ब्रांड लवली स्वीट्स और लवली बेक स्टूडियो ने मलेरकोटला में ड्यूरी रोड पर वी फाइव फैक्ट्री आउटलेट में अपना भव्य शोरूम खोला है।

उद्घाटन समारोह में संगरूर के डिप्टी कमिश्नर श्री जितेंद्र जोरवाल, एडीसी श्री वरजीत वालिया, एसएसपी सरताज सिंह चहल, विधायक मालेरकोटला श्री मोहम्मद जमील उर रहमान और सभी के परिवार के सदस्य, लवली ग्रुप के चेयरमैन श्री रमेश मित्तल, वाइस चेयरमैन श्री. नरेश मित्तल, लवली स्वीट्स एंड बेक स्टूडियों के डायरेक्टर शैशव मित्तल, एलपीयू के वाइस प्रेजिडेंट डॉ. अमन मित्तल, प्रोक्योरमेंट विभाग के वाइस प्रेसिडेंट वैभव मित्तल सहित कई गण मान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

4000 वर्ग फुट में फैले, शोरूम में पारंपरिक, फ्यूजन और आधुनिक मिठाइयों के साथ ड्राई फ्रूट्स और बेकरी आइटम की विस्तृत रेंज उपलब्ध है जिसमें सिग्नेचर लवली रसमलाई और लड्डू शामिल है। शादी की मिठाइयों, कस्टमाइज्ड इन्विटेशन और खूबसूरत तरीके से डिजाइन किए गए स्वीट बॉक्स के लिए भी एक अलग सेक्शन है। शोरूम में 100% एगलेस बकरी है जिसमें सभी पारिवारिक अवसरों के लिए विभिन्न प्रकार की यूरोपीय कुकीज, चॉकलेट, ड्राई केक, पेस्ट्री और गिफ्ट है हैंपर उपलब्ध है।

दूसरी मंजिल पर, लगभग 80 मेहमानों के बैठने की जगह वाला एक आरामदायक रेस्टोरेंट परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए एक स्वागत योग्य जगह प्रदान करता है। मेन्यू में स्वादिष्ट डिशेज का अच्छा मेनू है, जिसमें मटर कुल्चा, चाट, गोल गप्पे, पिज़्ज़ा और नाश्ते के लिए नान पूरी जैसे पारंपरिक भारतीय व्यंजन से लेकर कॉन्टिनेंटल, उत्तर भारतीय और दक्षिण भारतीय व्यंजनों की एक किस्म शामिल है जो एक समृद्ध और मसालेदार स्वाद का अनुभव प्रदान करते हैं।

जैसे-जैसे शादी का मौसम नजदीक आ रहा है, मलेरकोटला के लोग मिठाइयों, व्यक्तिगत निमंत्रण और कस्टम-क्राफ्टेड स्वीट बॉक्स के विस्तृत चयन के साथ अपने उत्सव को और भी खास बना सकते हैं। लवली स्वीट्स एंड बेक स्टूडियो के डायरेक्टर श्री शैशव मित्तल ने कहा, “लवली ग्रुप मलेरकोटला में असली मीठे स्वाद चखने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारा लक्ष्य अंतरराष्ट्रीय और भारतीय व्यंजनों को मिलाना है, ताकि वे सभी को किफ़ायती कीमतों पर उपलब्ध हो सकें। हमारा शोरूम आपकी सभी पाक ज़रूरतों के लिए एक ही जगह है।“

चाहे आप बेकरी व्यंजनों की तलाश कर रहे हों, अपने विशेष क्षणों को यादगार बनाने के लिए मिठाइयाँ, या एक असाधारण भोजन अनुभव, मलेरकोटला में लवली स्वीट्स एक ऐसा गंतव्य होने का वादा करता है जहाँ स्वाद, गुणवत्ता और सामर्थ्य एक साथ मिलते हैं।

You may also like

Leave a Comment