Friday, September 20, 2024
Home जालंधर Jalandhar: टीचर्स हुए AAP पार्टी के खिलाफ, कहा-मांगे पूरी ना हुई तो करेंगे बायकॉट

Jalandhar: टीचर्स हुए AAP पार्टी के खिलाफ, कहा-मांगे पूरी ना हुई तो करेंगे बायकॉट

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर) पूजा मेहरा

जालंधर: रिवाइज्ड TET 2011 मेरिट होल्डर इन 3442/5178 बेरोजगार अध्यापक यूनियन ने जालंधर के प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान अध्यापकों ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ जमकर हल्ला बोला।

जानकारी देते हुए प्रधान इंद्रपाल ने बताया कि TET 2011 के गलत नतीजे के आधार पर भर्तियां गलत तरीके से की गई हैं। इसके बाद 2017 में नतीजा सही रहा, लेकिन दोबारा से भर्तियां सही नहीं की गईं। ज्यादा मेरिट लाने वाले उम्मीदवार आज भी नौकरी से वांछित हैं कम मेरिट वाले लोग नौकरी कर रहे हैं। यह हमारे साथ सरासर गलत हो रहा है।

आप पार्टी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले तो बहुत सारे वादे किए गए थे, जब हम विरोधी पार्टियों के खिलाफ धरने देते थे तो हमारा साथ देकर धरने पर बैठते थे, लेकिन जब उनकी सरकार बनी तब अध्यापकों को दरकिनार किया गया, कई बार मांग पत्र भी दिए जा चुके है। पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस से बार-बार मीटिंग भी की लेकिन कोई भी हल नहीं निकला। जैसे कांग्रेस को हमने हराया इस तरह से अगर हमारी समस्या का हल नहीं निकला तो आने वाले चुनाव में इस बार आम आदमी पार्टी का बॉयकॉट किया जाएगा।

You may also like

Leave a Comment