Friday, September 20, 2024
Home क्राईम जालंधर पुलिस ने पकड़ा नकली CIA स्टाफ गिरोह, सस्पेंड पुलिस कर्मचारी है मुख्य आरोपी

जालंधर पुलिस ने पकड़ा नकली CIA स्टाफ गिरोह, सस्पेंड पुलिस कर्मचारी है मुख्य आरोपी

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर देहात के शाहकोट थाने की पुलिस ने फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर लोगों को ठगने वाले 3 आरोपियों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों को शाहकोट से गिरफ्तार कर उनके पास से 12 हजार रुपए व कार बरामद कर ली है। वहीं पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपनी पहचान राजा निवासी कपूरथला, दविंदर सिंह निवासी ढुड्डीवाल, कपूरथला और हरजिंदर सिंह निवासी टिब्बा थाना तलवंडी चौधरी कपूरथला के रूप में हुई है। इन तीनों में मुख्य आरोपी राजा है

वहीं पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी राजा
पंजाब पुलिस में थाना प्रभारी था और आखिरी बार कपूरथला जिले में तैनात था। लेकिन विभाग ने राजा को भ्रष्टाचार के एक मामले में पहले ही बर्खास्त कर दिया था। तीनों आरोपी खुद को सीआईए स्टाफ कपूरथला का कर्मचारी बताकर लोगों से पैसे ठगने का काम करते थे। जिनके खिलाफ पहले भी इसी तरह के तीन मामले दर्ज हैं।

जानकारी देते हुए शाहकोट थाने के एसएचओ अमन सैनी ने बताया कि शाहकोट के ट्रक यूनियन सैदपुर झिड़ी निवासी नवनीत अरोड़ा उर्फ ​​नितिन ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपी कार नंबर सीएच-01-एवाई-5234 में सवार होकर आए और उसे रोक लिया। इस दौरान उन्होंने उससे सीआईए स्टाफ कपूरथला बनकर 12 हजार ठगे थे। शिकायतकर्ता के अनुसार आरोपियों ने उससे 50 हजार की मांग की थी। जिसकी शिकायत उसने नजदीकी थाने में की थी।

You may also like

Leave a Comment