Friday, September 20, 2024
Home जालंधर Jalandhar: बस स्टैंड पर बेसुध मिली किन्नर ने सिविल अस्पातल में तोडा दम, नहीं हो पाई पहचान

Jalandhar: बस स्टैंड पर बेसुध मिली किन्नर ने सिविल अस्पातल में तोडा दम, नहीं हो पाई पहचान

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर: महानगर के बस स्टैंड में कल उस समय हड़कंप मच गया था जब वहां एक किन्नर बेसुध पड़ी हुई मिली। जिसका इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा था, जहां किन्नर की आज दोपहर में इलाज के दौरान मौत हो गई है। फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी के अनुसार किन्नर के शरीर पर कुछ जख्म के निशान भी पाए गए हैं।

वहीं एक तरफ यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद उसकी तबियत ज्यादा गर्मी के कारण ख़राब हुई थी, जिसके बाद अस्पताल में किन्नर रिकवर नहीं कर पाई और उसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गई है।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की पहचान के लिए पुलिस ने उसका फोटो विभिन्न थानों और मोहल्लों में सर्कुलेट कर दिया है। क्योंकि घटना के वक़्त किन्नर के पास से कोई पहचान पत्र या अन्य सामान बरामद नहीं बरामद हुआ था। पुलिस के अनुसार बीते कल सूचना मिली थी कि जालंधर बस स्टैंड के पास एक महिला बेसुध हालत में पड़ी हुई है। जिसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं तबियत ज्यादा खराब होने के चलते उसके बयान नहीं लिए जा सके। लेकिन जाँच के बाद डॉक्टरों को पता चला कि उक्त महिला नहीं बल्कि किन्नर है। लेकिन आज दोपहर में डॉक्टरों ने पुलिस को सूचित कर दिया कि किन्नर की मौत हो गई है।

You may also like

Leave a Comment