Friday, September 20, 2024
Home जालंधर Jalandhar: बस से गिरी बुजुर्ग महिला, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

Jalandhar: बस से गिरी बुजुर्ग महिला, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर: जालंधर के कस्बा गोराया के पास एक बजुर्ग महिला की अचानक बस से नीचे गिरने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मिनी बस में सफर कर रही यह बुजुर्ग महिला बस द्वारा अचानक मोड़ काटने पर नीचे गिर गई। लेकिन वहां ड्राइवर ने लापरवाही के चलते बस रोकने की बजाए करीब 2 किलोमीटर तक बस को दौड़ाता रहा। जिसके बाद कहीं जाकर अंदर बैठी सवारियों के कहने पर जाकर कहीं उसने बस रोकी। लेकिन इलाज के दौरान महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक महिला की पहचान बलवीर कौर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार बुजुर्ग महिला बलबीर कौर गोराया के गांव काहना ढेसियां में स्थित सरकारी अस्पताल से दवा लेने आई थी। दवा लेने के बाद वह मिनी बस पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी। इस दौरान बस चालक द्वारा तेज गति और लापरवाही से बस चलाई गई। गांव के पास ही जब बस चालक ने झटके से मोड़ काटा तो बलवीर कौर बस के दरवाजे से बाहर गिर गई। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

घटना में जख्मी हुई बुजुर्ग को तुरंत एक ऑटो चालक अस्पताल लेकर पहुंचा था। डॉक्टरों द्वारा बुजुर्ग महिला को प्राथमिक इलाज दिया गया। जिसके बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बुजुर्ग महिला को जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला ने रात को दम तोड़ दिया।

वहीं महिला की मौत के बाद उसके परिजनों द्वारा मामले में बस चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर उक्त बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

You may also like

Leave a Comment