Friday, September 20, 2024
Home क्राईम Jalandhar: तेज रफ़्तार क्रेटा की चपेट में आए 4 लोग , नाबालिग चला रहा था गाड़ी

Jalandhar: तेज रफ़्तार क्रेटा की चपेट में आए 4 लोग , नाबालिग चला रहा था गाड़ी

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: पंजाब के जालंधर में बीती शाम एक तेज रफ़्तार क्रेटा गाड़ी की चपेट में आने से 4 व्यक्ति घायल हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस गाड़ी को एक नाबालिग युवक चला रहा था, जिसने तेज रफ़्तार के कारण एक साइकिल और बाइक को टक्कर मार दी।

इस घटना में 4 लोग घायल हुए बताए जा रहे हैं। जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के तुरंत बाद लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं 3 लोगों को तो मामूली इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई थी। यह हादसा शहर के पॉश एरिया जालंधर हाइट्स का है।

वहीं गंभीर घायल 40 वर्षीय माला नाम के व्यक्ति के परिजनों के अनुसार माला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी बच्चा चला रहा था और वे बहुत स्पीड में था। उसने पहले मुझे काट मारा ,जिसके बाद जैसे तैसे मैं तो बच गया लेकिन उसके बाद आगे जाकर उसने एक साइकिल सवार और बाइक सवार को टक्कर मार दी। लेकिन एक्सीडेंट करने के बाद वे गाड़ी वहीं छोड़ फरार हो गए।

वहीं घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि फिलहाल जख्मी का इलाज जारी है। घायलों के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने मौके से गाड़ी कब्जे में ले ली है। पुलिस के मुताबिक कार होशियारपुर नंबर की थी। जिसके आज दस्तावेज निकलवाए जाएंगे।

You may also like

Leave a Comment