Friday, September 20, 2024
Home जालंधर IAS हिमांशु अग्रवाल ने सभाला जालंधर DC का पदभार, गार्ड ऑफ ऑनर से हुआ स्वागत

IAS हिमांशु अग्रवाल ने सभाला जालंधर DC का पदभार, गार्ड ऑफ ऑनर से हुआ स्वागत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर: भारत चुनाव आयोग ने 2 दिन पहले डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल को हटाकर हिमांशु अग्रवाल को जालंधर का नया डिप्टी कमिश्नर लगाया है। आज हिमांशु अग्रवाल ने जालंधर के नए डिप्टी कमिश्नर का पदभार संभाला। नए डिप्टी कमिश्नर को गार्ड ऑफ ऑनर देकर सलामी दी गई। इस दौरान जालंधर के नए डिप्टी कमिश्नर हिमांशु अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने अपनी टीम को टारगेट दिया है कि पिछले तीन चुनाव में जिस बूथ पर 50% से वोटिंग कम हुई है वहां के कारणों का पता करवाया जाए और इस समस्या को दूर किया जाए।

उन्होंने कहा कि पिछले तीन चुनाव में देखा गया है कि ज्यादातर लोग वोट नहीं कर रहे, जिनको वोट करने के लिए कहा जाएगा और जो नए वोटर्स बने हैं उनको मोटिवेट किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जालंधर में 1 जून को वोटिंग होनी है तो उसके लिए अभी 2 महीने का काफी समय उनको मिल गया है। उनको लगता है कि इस बार चुनाव में वोटरों की संख्या बढ़ेगी और 70 प्रतिशत से भी ज्यादा वोटिंग करवाने का उनका उद्देश्य रहेगा। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि कि वह मीडिया के सुझाव को भी लेंगे जिससे लोगों को वोटिंग करवाने में मदद मिल सके।

जालंधर नए डिप्टी कमिश्नर हिमांशु अग्रवाल ने खासकर किसानों के लिए कहा कि चुनाव के समय में किसानों को जो समस्या आती है उसका वह निवारण जल्द से जल्द करने की कोशिश करेंगे और किसानों को अगर कोई बातचीत करके समस्या का निवारण करवाना हो तो उसके लिए वह किसानों के साथ भी बातचीत करने को तैयार हैं।

You may also like

Leave a Comment