Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जो कांग्रेसी पैराशूट उम्मीदवार छोड़ आए पुराने क्षेत्र का हाथ, वो कैसे बदलेंगे जालंधर के हालात: सुशील रिंकु

जो कांग्रेसी पैराशूट उम्मीदवार छोड़ आए पुराने क्षेत्र का हाथ, वो कैसे बदलेंगे जालंधर के हालात: सुशील रिंकु

by Doaba News Line

कहा-सत्ता की लोभी कांग्रेस और आप की भ्रष्ट नीतियों से जालंधर के लोगों का मोह भंग

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: भारतीय जनता पार्टी जालंधर लोकसभा से उम्मीदवार सुशील रिंकू ने कहा है कि जो कांग्रेसी पैराशूट उम्मीदवार अपने पुराने क्षेत्र का हाथ छोड़ आए है, वो कैसे जालंधर के हालात बदलेंगे। उन्होंने कहा कि जिन्हें अपने लोगों के विकास के नाम पर बदतर हालात कर दिए हैं वे जालंधर वासियों से किस मुद्दे पर वोट मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सत्ता की लोभी कांग्रेस और आप पार्टी की भ्रष्ट नीतियों से जालंधर के लोगों का मोह भंग हो चुका है और अगामी चुनावों में इन्हें करारी हार का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के चाल चलन और चरित्र पर विचार रखते हुए कहा कि दोनों के हाथ में कुछ नहीं लगेगा, जालंधर में तो सिर्फ कमल का फूल खिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि खुद पुराने कांग्रेसी चन्नी जैसे उम्मीदवार से पार्टी की दशा और दिशा देखकर किनारा कर चुके हैं। सुशील रिंकु ने कहा कि अपने डूबते राजनीतिक हालात को सुधारने के लिए वह जन्मभूमि का इमोशनल ड्रामा कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि कर्मभूमि बनाकर छोड़ने वाले चन्नी को जालंधर की भूमि पर पहले ही दिन से संकेत मिल चुके हैं कि जालंधरवासी तुम्हारे इमोशनल अत्याचार को नहीं सहेंगे। सुशील रिंकु ने कहा कि अगर चन्नी में हिम्मत है तो अपने क्षेत्र की जनता से आंख मिला कर के आएं और वो वीडियो जारी करें कि वहां की जनता से इन्होंने जो वायदे किए थे, क्या वे पूरे कर दिए है। उन्होंने कहा कि चन्नी इतने सच्चे हैं तो विधानसभा चुनाव हारने के बाद अपने लोगों को छोड़ कर कहा लुप्त हो गए थे।

सुशील रिंकु ने कहा कि अब जनता उन्हें समझ चुकी है और उनके झूठे बहकावे में नहीं आयेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का जालंधर लोकसभा में बढ़ता जनाधार विरोधियों की हार को पक्का कर रहा है।

You may also like

Leave a Comment