Thursday, September 19, 2024
Home क्राईम Hoshiarpur: चोरों ने रात को 2 घरों को बनाया अपना निशाना, लाखों का सोना और कैश लेकर हुए फरार

Hoshiarpur: चोरों ने रात को 2 घरों को बनाया अपना निशाना, लाखों का सोना और कैश लेकर हुए फरार

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (होशियारपुर/क्राइम)

होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर के बुड़बड़ गांव में चोरों ने एक ही रात को 2 घरों को अपना निशाना बनाया है। मिली जानकारी के अनुसार चोर दोनों घरों की ग्रिल उखाड़कर अंदर घुसे और दोनों घरों से लाखों की नकदी समेत करीब 18 तोला सोना चुरा कर ले गए। दोनों परिवारों का कहना है कि जब यह चोरी हुई तब वह सब सो रहे थे और उन्हें भनक तक नहीं लगी कि घर में चोरी हो गई है।

एक पीड़ित परिवार ने बताया कि उन्हें सुबह उठकर पता चला कि उनके घर में चोरी हो गई है। जब उन्होंने देखा कि साथ के कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ था। परिवार के अनुसार चोर उनके घर से करीब नौ तोला सोने के आभूषण चोरी कर ले गए हैं। उन्होंने कहा कि चोर घर से करीब 4 लाख रुपये ले गए जो उन्होंने अपने भाई को विदेश भेजने के लिए रखे थे। उनके अनुसार चोर घर में सड़क किनारे से ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे थे।

वहीं उनके घर में चोरी के बाद चोर उनके घर से कुछ ही दूरी पर चोर रविंदर सिंह के घर में घुस गए। जिनके घर में उन्होंने उनके कमरे की ग्रिल तोड़कर अलमारी से करीब नौ तोला सोने के आभूषण और 10 हजार रुपए नकद चुरा लिए और फरार हो गए। दोनों पीड़ित परिवारों का कहना है कि चोरी के वक्त वे सो रहे थे और उन्हें पता ही नहीं चला कि चोरों ने चोरी की घटना को कैसे अंजाम दिया है।

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ-साथ डॉग स्कॉट टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। मौके पर मिले फिंगर प्रिंट और अन्य तकनीकी तरीकों से जांच जारी है और जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।




You may also like

Leave a Comment