Thursday, September 19, 2024
Home क्राईम Hoshiarpur: ससुरालियों से तंग आकर युवक ने खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Hoshiarpur: ससुरालियों से तंग आकर युवक ने खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

by Doaba News Line

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (होशियारपुर/क्राइम)

होशियारपुर: जालंधर के पडोसी शहर होशियारपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी और ससुरालियों से तंग आकर मिटटी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। जिसमें व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया है। युवक को परिजनों ने तुरंत होशियारपुर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देख उसे जालंधर के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया है। फिलहाल युवक सिविल अस्पताल में वेंटिलेटर पर है। डॉक्टरों के अनुसार युवक का शरीर 95 प्रतिशत के करीब झुलस चुका है। युवक की पहचान 37 वर्षीय जसविंदर सिंह निवासी होशियारपुर के रूप में हुई है।

वहीं पीड़ित युवक के परिजनों का आरोप है कि जसविंदर सिंह ने अपनी ससुरालियों से तंग आकर अपने ऊपर तेल डाल आग लगा ली है। जिसके बाद से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिवार ने आरोप लगाया है कि इतना कुछ हो गया लेकिन अभी तक उसकी पत्नी उसे देखने तक नहीं आई है। बता दें कि जसविंदर की शादी करीब सात साल पहले हुई थी। जिससे उसके दो बच्चे 6 साल की बेटी और 4 साल का बेटा हैं। पीड़ित होशियारपुर के गांव बादल में किराए के मकान में रहता था।

पीड़ित के रिश्तेदार मनदीप ने जानकारी देते हुए बताया कि जसविंदर अक्सर अपनी पत्नी के पास बच्चों से मिलने के लिए जाता था। मगर ससुरालियों द्वारा उसे बच्चों को नहीं मिलने दिया जाता था। जिसके चलते वह पिछले काफी समय से परेशान रह रहा था। परेशनी के चलते ही उसने यह कदम उठाया है।

वहीं इस मामले में होशियारपुर पुलिस का कहना है कि पीड़ित जसविंदर की गंभीर हालत के चलते फिलहाल उसके बयान नहीं दर्ज हो पाए हैं। हालत में सुधार आने के बाद बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई की जाएगी।

You may also like

Leave a Comment