Friday, September 20, 2024
Home क्राईम गोराया में भयानक सड़क हादसा, बुलेट को कार ने मारी टक्कर, बुलेट सवार युवक की मौत

गोराया में भयानक सड़क हादसा, बुलेट को कार ने मारी टक्कर, बुलेट सवार युवक की मौत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर में आज सड़क हादसे में एक तेज रफ्तार कार ने बुलेट सवार युवक को टक्कर कार दी। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में बुलेट सवार युवक की गंभीर घायल होने के चलते मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि बुलेट को टक्कर मारने के बाद कार नाले में जा गिरी। बताया जा रहा है कि मृतक युवक रेलवे अधिकारी का इकलौता बेटा था। मृतक की पहचान 23 वर्षीय भव्य कश्यप निवासी लुधियाना के रूप में हुई है। भव्य फगवाड़ा की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में लॉ कर रहा था।

बताया जा रहा है कि भव्य रविवार को किसी काम से यूनिवर्सिटी गया था। लेकिन लौटते समय गोराया के पास यह दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें भव्य की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इकलौते बेटे के ऐसे चले जाने से परिवार गहरे सदमे में है।

वहीं पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से तुरंत कार सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसकी पहचान पटियाला के रहने वाले कमल के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी कमल ड्राइवरी का काम करता है । वहीं पुलिस ने उसके खिलाफ IPC की धारा 304-A गैर इरादतन हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिल्लौर के सिविल अस्पताल में भव्य का पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

वहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि पटियाला नंबर की स्विफ्ट कार में सवार कोमल गुरदासपुर से पटियाला जा रहा था। वे काफी तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था और जिस कारण उसकी कार ने अनयंत्रित होकर भव्य की बुलेट को टक्कर मार दी। लोगों ने कोमल को तुरंत मौके पर ही पकड़ लिया। हादसे में कार सवार को भी मामूली चोटें आई हैं।

You may also like

Leave a Comment