Thursday, September 19, 2024
Home हरियाणा अंबाला में भयानक सड़क हादसा: श्रद्धालुओं से भरा ट्रैवलर ट्राले से टकराया, 6 माह की बच्ची सहित 7 की मौत

अंबाला में भयानक सड़क हादसा: श्रद्धालुओं से भरा ट्रैवलर ट्राले से टकराया, 6 माह की बच्ची सहित 7 की मौत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (अंबाला/हरियाणा)

अंबाला: हरियाणा के अंबाला में बीती देर एक श्रद्धालुओं से भरा टेम्पू ट्रैवलर सामने चल रहे ट्राले से जा टकराया। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में 6 माह की बच्ची सहित 7 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 19 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा इतना भयानक था कि ट्रैवलर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके बाद हर तरफ ट्रैवलर में सवार श्रद्धालुओं की चीख पुकार मच गई।

हादसे में सोनीपत के जखोली निवासी 52 वर्षीय विनोद, यूपी के बुलंदशहर ककौड़ निवासी 42 वर्षीय मनोज , गुड्डी, यूपी हसनपुर निवासी मेहर चंद, यूपी के ककौड़ निवासी 46 वर्षीय सतबीर, 6 माह की दीप्ति सहित एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई है।

वहीं हादसे में बुलंदशहर के टकोर निवासी 23 वर्षीय शिवानी, उनका 4 वर्षीय बेटा आदर्श, UP में धनकौर केजमालपुर निवासी राधिका, धीरज, बुलंदशहर निवासी 50 वर्षीय राजेंद्र, 37 वर्षीय कविता, 15 वर्षीय वंश, 20 वर्षीय सुमित, सोनीपत के जखोली निवासी 50 वर्षीय सरोज, दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी 15 वर्षीय नवीन, 50 वर्षीय लालता प्रसाद और 42 अनुराधा घायल पाए गए हैं।

बताया जा रहा है कि ये लोग उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले हैं और टेम्पू में सवार होकर जम्मू में माता वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए जा रहे थे। लेकिन श्रद्धालुओं से भरा ट्रैवलर जब अंबाला-दिल्ली के मोहड़ा के पास पहुंचा तो हाईवे पर एक ट्रॉले से जा टकराया। जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त ट्रैवलर में बच्चे और महिलाओं सहित 26 श्रद्धालु सफर कर रहे थे। वहीं घायल श्रद्धालुओं का कहना है कि हादसे के वक़्त सभी श्रद्धालु सो रहे थे इसलिए हादसे कि वजह का पता नहीं चला। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी और इसी कारण वह हादसे के बाद फरार हो गया।

ट्रैवलर में कुल 26 श्रद्धालु थे। हादसा इतना भयानक था कि ट्रैवलर पूरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से श्रद्धालुओं को ट्रैवलर से बाहर निकाला। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल श्रद्धालुओं को अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में और शाहाबाद के आदेश मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया।

You may also like

Leave a Comment