Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर के रंजीत अस्पताल में 12-14 अप्रैल तक लगेगा हैंड सर्जरी Camp, लेटेस्ट टेक्निक के जरिए होगा ट्रीटमेंट

जालंधर के रंजीत अस्पताल में 12-14 अप्रैल तक लगेगा हैंड सर्जरी Camp, लेटेस्ट टेक्निक के जरिए होगा ट्रीटमेंट

by Doaba News Line

पंजाब का पहला सफल हैंड सर्जरी ट्रिटमेंट वाला अस्पताल बना रंजीत अस्पताल

इससे पहले तीन सफल कैंप आयोजित कर चुका है रंजीत अस्पताल

जालंधर: शहर के रंजीत अस्पताल में 12 से 14 अप्रैल तक तीन दिवसीय हैंड सर्जरी कैंप लगाया जा रहा है। जहां हाथ और बाजू से सम्बंधित चोटों का इलाज बेहतरीन लेटेस्ट टेक्निक के जरिए किया जाता है। रंजीत अस्पताल में लगने वाले इस हैंड सर्जरी कैंप की खासियत यह है कि कैंप में लेटेस्ट टेक्निक के जरिए मरीजों का इलाज डिस्काउंटेड रेट्स पर किया जाएगा।

विश्व प्रसिद्ध सर्जन डॉ अभिजीत वाहगांवकर भी कैंप में करेंगे शिरकत

बातचीत के दौरान जानकारी देते हुए रंजीत हॉस्पिटल के माहिर डॉक्टर तरुणदीप सिंह, एमबीबीएस, एम एस ऑर्थोपेडिक्स ने बताया कि यह कैंप 12 अप्रैल से 14 अप्रैल तक चलेगा। कैंप में डॉक्टर हैंड इंजरी के गंभीर से गंभीर मरीजों का इलाज अपनी लेटेस्ट हाईटेक मशीनों के जरिए करेंगे। उन्होंने बताया कि कैंप में विश्व प्रसिद्ध सर्जन डॉ अभिजीत वाहगांवकर भी मरीजों की जाँच और सर्जरी करेंगे। इस तीन दिवसीय कैंप में हाथ और बाजू से संबंधित रोगों से जुड़े मरीजों की जाँच की जाएगी और फिर उनका उपचार भी किया जाएगा।

हाथ से सम्बंधित रोगों के मरीज उठाएं कैंप का लाभ

डॉ तरुणदीप ने बताया कि यह हैंड सर्जरी से संबंधित लगने वाला चौथा कैंप है। पिछले तीन कैंपों में भी हिमाचल, हरियाणा और राजस्थान सहित अन्य राज्यों से मरीज यहां अपना उपचार करवाने आए थे। उन्होंने बताया कि रंजीत अस्पताल हैंड सर्जरी करने वाला पंजाब का पहला अस्पताल है जहां दूरबीन के जरिए हाथ और बाजू की इंजरी वाले मरीजों का इलाज किया जाता है।

उन्हों यह भी बताया कि इस कैंप में इलाज करवाने के लिए रेजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी है। कैंप का लाभ उठाने के लिए आप दिए गए फ़ोन नंबर- 9814817738 पर संपर्क कर अपना पंजीकरण करवा कर सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इस कैंप में सभी आयु वर्ग के मरीजों, जिनके हाथ, बाजू में कोई जन्मजात दिक्कत या परेशानी है या कोई बाजू कमजोर है या चोट लगने के कारण हाथ पर असर पड़ा हुआ है, ऐसे मरीज इस कैंप में आकर अपनी परेशानी का इलाज करवा सकते हैं।

You may also like

Leave a Comment