Thursday, September 19, 2024
Home पंजाब पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में माल गाड़ियों की आपसी टक्कर की वीडियो और तस्वीरें सबसे पहले देखें दोआबा न्यूज़लाईन पर

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में माल गाड़ियों की आपसी टक्कर की वीडियो और तस्वीरें सबसे पहले देखें दोआबा न्यूज़लाईन पर

by Doaba News Line

दोआबा न्यूजलाईन (पंजाब/फतेहगढ़साहिब)

पंजाब : फतेहगढ़ साहिब में रविवार सुबह करीब 4 बजे 2 गाड़ियों की टक्कर हो गई। जैसे ही टक्कर हुई मालगाड़ी का इंजन पलट गया और पास से गुजर रही पैसेंजर गाड़ी से टकरा गया। हादसे में 2 लोको पायलट घायल हुए, जिन्हें राजिंद्रा अस्पताल पटियाला रेफर किया गया। घायल लोको पायलट की पहचान विकास कुमार और हिमांशु कुमार निवासी सहारनपुर के तौर पर हुई। विकास को हेड इंजरी है। हिमांशु को बैक इंजरी है।

हादसे के बाद रेलवे ने ये मेसेज किया सर्कुलेट

सूचित यह करना है कि गाड़ी नंबर 04681 में कार्य करने के दौरान 3:20 के करीब अचानक गाड़ी ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए जब गाड़ी के चेकिंग स्टाफ श्री अनुराग कुमार डिप्टी सी आई टी जम्मू तवी, मनजीत राठी सीनियर सीसीटीसी जम्मू तवी, सौरव शर्मा सीसीटीसी जम्मू तवी तथा उज्जवल पांडे सीसीटीसी जम्मू तवी ने यह पाया की गाड़ी के पास बिजली की तारे गिरी हुई है और गाड़ी का इंजन पटरी से उतर गया है। जब बाहर निकाल कर देखा तो यह पाया कि अप में आ रही एक मालगाड़ी का इंजन पहले से ही पटरियों पर गिरा हुआ था जिसके अंदर दो लोको पायलट फंसे हुए थे। चेकिंग स्टाफ जम्मू तवी अनुराग कुमार तथा सौरव शर्मा ने कुछ औजारों के का इस्तेमाल कर गाड़ी का शीशे का कांच तोड़कर उन दोनों लोको पायलट को बाहर निकाला जो काफी चोटिल थे। कंट्रोल से मैसेज कर और जीआरपी और आर पी एफ़ को सूचित कर सरहिन्द स्टेशन के पास खम्बा नो० 312/23A के पास एंबुलेंस बुलाकर उनको अस्पताल के लिए सुरक्षित रवाना किया।

You may also like

Leave a Comment