Friday, September 20, 2024
Home क्राईम पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में गैंगवार, चली ताबड़तोड़ गोलियां

पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में गैंगवार, चली ताबड़तोड़ गोलियां

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (फिल्लौर/क्राइम)

फिल्लौर में पुरानी रंजिश के चलते आज सुबह दो पक्षों में गैंगवार हुई है। गैंगवार दौरान गोलियां भी चली है। जानकारी अनुसार झगड़े के दौरान संजू मसीह पुत्र कालू मसीह निवासी मोहल्ला मलाहा को गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल फिल्लौर में भर्ती करवाया गया है, हालत गंभीर होने के कारण संजू को जालंधर के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। गौरतलब है कि विजय और शिवा गैंग दोनों में पुरानी रंजिश काफी समय से चली आ रही है।

अस्पताल में घायल संजू मसीह की मौसी के बेटे विजय मसीह ने बताया कि वह माननीय अदालत में एक केस की तारीख भुगत कर वह वापिस घर जा रहा था, जब वह मोहल्ला मीठा खूह के पास पहुंचा तो शिव पुत्र सतपाल ने उस पर गोलियां चला दी। इस दौरान एक गोली संजू को लगी है।

दूसरी ओर शिवा की मां तारा रानी ने कहा कि विजय मसीह ने पहले भी हमारे घर पर हमला किया था। आज सोमवार को भी विजय ने अपने अन्य साथियों के साथ हमारे घर पर हमला किया और मेरे बेटे शिवा को पीटना शुरू कर दिया। गोली चलाने के मामले में बात करते हुए उन्होंने कहा कि संजू पर उसके साथी विजय ने गोली चलाई है।

फिल्लौर सिविल अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि एक झगड़े का मामले में एक युवक को दाएं तरफ गोली लगी है। हालत ज्यादा नाजुक होने के चलते उसे सिविल हॉस्पिटल जालंधर रेफर कर दिया गया है।

इस सबंधी थाना फिल्लौर के पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी झगडे दौरान गोलियां चली है। जिसमें एक युवक घायल हुआ है।आसपास के सीसीटीवी कैमरा चेक करवाए जा रहे हैं।

You may also like

Leave a Comment