Friday, September 20, 2024
Home जालंधर Film & TV crafts Association ने पंजाब सरकार का लोकसभा चुनाव में किया बॉयकॉट, CM मान के सारे वादे झूठे

Film & TV crafts Association ने पंजाब सरकार का लोकसभा चुनाव में किया बॉयकॉट, CM मान के सारे वादे झूठे

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

(पूजा मेहरा) जालंधर पंजाब प्रेस में Film & TV crafts Association (FTCT) की ओर से पंजाब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला गया।

इस दौरान पंजाब के प्रधान मनोज पंज ने बोलते हुए कहा कि 2022 की विधानसभा चुनाव में आप पार्टी पंजाब के चीफ मिनिस्टर भगवंत मान ने वचन दिया था कि मैं पंजाब में फिल्म सिटी बनाऊंगा, और पंजाब में पंजाबी फिल्मों के इलावा किसी भाषा में भी फिल्म बनेगी उसको भी सब्सिडी दी जाएगी। पंजाब के मख्यमंत्री भगवंत मान पहले कलाकार थे इसके बाद मुख्यमंत्री बने यह कलाकारों का दुख अच्छी तरह समझते हैं। कई राज्यों में सब्सिडी है, लेकिन पंजाब में सब्सिडी बिल्कुल भी नहीं है। पंजाब में फिल्म सिटी में सब्सिडी न होने के चलते फिल्म इंडस्ट्री पड़ोसी राज्य में स्थानांतर हो रही है। पंजाब में इंडस्ट्री बिल्कुल खत्म होने के कंगार पर आखिरी सांस ले रही है।

पिछले 10 सालों से किसी भी सरकार ने फिल्म इंडस्ट्री पर बिल्कुल भी ख्याल नहीं किया अगर पंजाब मैं

फिल्म सिटी और सब्सिडी दी गई होती, तो पंजाब के बाहर से आकर लोग इधर काम करते तो पंजाब में रेवेन्यू भी क्रिएट होता, और पंजाब की फिल्म इंडस्ट्री तरक्की की राह पर होती। पिछले 10 सालों से किसी भी सरकार ने फिल्म इंडस्ट्री पर बिल्कुल भी ख्याल नहीं किया। प्रधान मनोज पुंज ने कहा अगर हमारी मांगों पर पंजाब सरकार ने ध्यान नहीं दिया तो फिल्म इंडस्ट्री से संबंधित सारे लोग बगावत पर आ जाएंगे, और खुलकर विरोध होगा, सभी ने परोर मांग की और आग्रह किया कि इस डूबती हुई फिल्म इंडस्ट्री को नॉर्थ इंडिया में बचाया जाए। जैसे उन्होंने पूरे इंडिया में फिल्म इंडस्ट्री को आगे बढ़ाया है ऐसे ही पंजाब की फिल्म इंडस्ट्री को भी उच्च शिखर पर लाया जाए। ताकि पंजाब की फिल्म इंडस्ट्री में भी रोजगार पैदा हो सके।

इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, कोरियोग्राफर, कलाकार विक्टर जॉन और भी बहुत से टेक्निकल परसन मौजूद थे, अमृतसर से प्रोड्यूसर राजकुमार जालंधर से प्रोड्यूसर दीप गिल, डायरेक्टर प्रोड्यूसर अरविंद जोली, डायरेक्टर करण लोरी डायरेक्टर अशोक मल्होत्रा, विजय महू डायरेक्टर मनीष शर्मा म्यूजिक डायरेक्टर नारायण शर्मा, म्यूजिक डायरेक्टर जसी नौटियाल म्यूजिक डायरेक्टर केविन सिंह का अशोक मल्होत्रा, परगट सिंह, मिस प्रीति , प्रदीप भाटिया, कैमरामैन राकेश, सोनू पंडित, डायरेक्टर मनीष शर्मा, रानी, राजकुमार राजू, जितेंद्र

You may also like

Leave a Comment