Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर : पिता ने बेटी के ससुराल वालों से परेशान होकर की आत्महत्या, शव के पास मिला सुसाइड नोट

जालंधर : पिता ने बेटी के ससुराल वालों से परेशान होकर की आत्महत्या, शव के पास मिला सुसाइड नोट

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : जालंधर से दुखदाई खबर सामने आ रही है, जहां पिता ने अपनी बेटी के ससुराल वालों से तंग होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मृतक पंडित परिवार से सबंध रखता था, उसकी बेटी ने दूसरी जाति के व्यक्ति से शादी कर ली थी। इससे वह काफी परेशान था। इस मामले को लेकर मकसूदा थाना की पुलिस आगे की जांच कर रही है।

मिली जानकारी अनुसार यह घटना जालंधर-पठानकोट रोड स्थित पंजाबी बाग की धीर कॉलोनी की है। मृतक की पहचान नवल किशोर उपाध्याय के रूप में हुई है। पुलिस को घटनास्थल से 3 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है। इसमें बलविंदर सिंह, सुरिंदर पाल और एक अन्य व्यक्ति का नाम लिखा है। साथ ही नोट में लिखा है कि उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इसी से परेशान होकर नवल किशोर ने आत्महत्या कर ली।

मृतक के बेटे अभिषेक ने बताया कि वह और उसकी मां कल शाम को दिल्ली गए थे। वहां से उनकी बिहार के लिए ट्रेन थी। रात करीब 11 बजे उसने अपने पिता से फोन पर बात की थी। इसके बाद जब फिर से बात करने के लिए रात में फोन लगाया तो पिता ने फोन नहीं उठाया। परिवार को चिंता हुई तो पीड़ित परिवार ने पड़ोसी को घर भेजा। वहां पड़ोसी ने जाकर देखा तो नवल किशोर घर में फंदे से लटके हुए थे। उसकी छोटी बहन ने 3 महीने पहले अपनी मर्जी से बलविंदर सिंह नाम के युवक से शादी की थी। युवक उनके पड़ोस में ही रहता था।

घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे थाना मकसूदा के SHO बिक्रम सिंह ने कहा कि शव का कल सिविल अस्पताल जालंधर में पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। परिजनों के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई करेंगे। इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

You may also like

Leave a Comment