Friday, September 20, 2024
Home क्राईम गैंगस्टर और पुलिस में मुठभेड़, फायरिंग और फिरौती मांगने में सक्रीय था आरोपी

गैंगस्टर और पुलिस में मुठभेड़, फायरिंग और फिरौती मांगने में सक्रीय था आरोपी

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

बटाला : बटाला में शनिवार को पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस और गैंगस्टर दोनों के बीच क्रॉस फायरिंग हुई। जिसके बाद गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान मलकीत सिंह के रूप में हुई है। मलकीत से एक पिस्टल बरामद हुआ है, जो गोलियों से भरा हुआ था।

बताया जा रहा है कि पुलिस गैंगस्टर को पकड़ने के लिए रेड करने पहुंची। जहां पुलिस पार्टी को देखकर हमलावरों ने पुलिस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिस गैंगस्टर को पुलिस ने पकड़ा है, उसी ने पुलिस पर फायर किया था।

गैंगस्टर ने बीते 2 दिन पहले ज्वैलर्स की दुकान पर फायरिंग कर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। तभी से ही बटाला पुलिस इस मामले को सुलझाने में लगी हुई थी। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी मर्सिडीज गाड़ी में घूम रहा है। आरोपी की मूवमेंट श्री हरगोबिंदपुर के पास देखी गई। जिसके बाद तीन टीमें अलग-अलग रास्ते से गैंगस्टर को पकड़ने के लिए पहुंची।

गैंगस्टर हैरी चट्ठा गैंग से जुड़ा हुआ है। फायरिंग और फिरौती मांगने की वारदातें पहले भी कर चुका था। इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि अभी गैंगस्टर से पूछताछ कि जा रही है। देर शाम तक पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

You may also like

Leave a Comment