Friday, September 20, 2024
Home क्राईम कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों में मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर और 1 जवान घायल

कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों में मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर और 1 जवान घायल

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा से आज बुधवार की सुबह सेना ने आतंकियों का एनकाउंटर किया है। मिली जानकारी के अनुसार सेना ने इस एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया है। सेना के अधिकारियों के अनुसार कुपवाड़ा के कोवुत में मंगलवार को 2-3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद उनकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसी दौरान आज सुबह बुधवार को आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग की। एनकाउंटर में सेना के जवानों ने एक आतंकी तो मार गिराया है। इस मुठभेड़ में सेना के एक जवान के घायल होने की सूचना भी मिली है।

वहीं सेना के जवानों द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस मुठभेड़ की जानकारी इंडियन आर्मी की चिनार कॉर्प्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है। इस इलाके में अभी-भी सेना और आतंकियों के बीच रुक-रुककर गोलीबारी चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां 2 से 3 आतंकी हैं, जिन्हें सुरक्षाबलों ने कल ही घेर लिया था। ये आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। वहीं सांबा जिले के ग्लार गांव में एक तालाब के पास के 303 राइफल के 49 बुलेट्स मिली हैं।

गौरतलब हैं कि जम्मू-कश्मीर में 24 घंटे में दूसरा एनकाउंटर हुआ है। इससे पहले पुंछ में LOC के पास बट्टाल सेक्टर में मंगलवार सुबह करीब 3 बजे आर्मी-आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई थी। इसमें लांस नायक सुभाष कुमार घायल हो गए थे। जिसके बाद इलाज के दौरान उन्होंने अस्पताल में दम दौड़ दिया है।

You may also like

Leave a Comment